कोच्चि में बस पेड़ से टकराई, ड्राइवर की मौत, 20 घायल यात्रियों में 3 की हालत गंभीर

Kerala Bus Accident : ड्राइवर बस से संतुलन खो बैठा था और वाहन असंतुलित होकर पेड़ से जा टकराया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. केरल स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन की बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

कोच्चि में बस पेड़ से टकराई, ड्राइवर की मौत, 20 घायल यात्रियों में 3 की हालत गंभीर

Kerala Bus Accident : बस ड्राइवर संतुलन खो बैठा औऱ वाहन पेड़ से जा टकराया (प्रतीकात्मक)

कोच्चि:

केरल ( Kerala) के कोच्चि शहर में राज्य परिवहन निगम की एक बस सोमवार सुबह असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में बस चालक की मौत हो गई. जबकि कंडक्टर व दो यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है. दुर्घटना (Kerala Road Accident ) में 20 यात्री घायल हुए हैं. हालांकि दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. केरल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. यह बस राज्य परिवहन निगम (Kerala State Road Transport Corporation bus accident) की है.

Newsbeep

पुलिस सूत्रों का कहना है कि ड्राइवर बस से संतुलन खो बैठा था और वाहन असंतुलित होकर पेड़ से जा टकराया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ड्राइवर की मौत हो गई. केरल स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन की बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. यह दुर्घटना कोच्चि के वितिला ट्रांसपोर्ट हब से महज दो किलोमीटर दूर हुई, जहां बस 5-10 मिनट के विश्राम के लिए रुकी थी. राज्य परिवहन निगम के सूत्रों का कहना है कि यह सुपर डीलक्स बस थी, जो तिरुवनंतपुरम से कोझिकोड के बीच चलती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com