घर से एक साथ निकली 5 लोगों की अर्थियां, बिजनेसमैन ने उठाई बंदूक और किया ऐसा काम

चामराजनगर जिले के गुंडलूपेट में शुक्रवार को तड़के खुद को गोली मारने से पहले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती पत्नी, बेटे और माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी.

घर से एक साथ निकली 5 लोगों की अर्थियां, बिजनेसमैन ने उठाई बंदूक और किया ऐसा काम

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • व्यक्ति ने गर्भवती पत्नी, बेटे और माता-पिता को मारी गोली
  • शख्स ने खुद को भी मारी गोली
  • पड़ताल में जुटी पुलिस
बेंगलुरु:

चामराजनगर जिले के गुंडलूपेट में शुक्रवार को तड़के खुद को गोली मारने से पहले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती पत्नी, बेटे और माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि हो सकता है व्यापार में भारी घाटे के बाद उसके ऊपर हुए कर्ज की वजह से उसने यह चरम कदम उठाया हो.

पोखरण में बोले रक्षा मंत्री- आज हमारी न्यूक्लियर पॉलिसी 'No First Use' है, आगे क्या होगा ये हालात बताएंगे

चामराजपेट के पुलिस अधीक्षक एच डी आनंद कुमार ने बताया, "परिवार के मुखिया ओमप्रकाश ने अपने मुंह में गोली मारने से पहले उन सभी के सिर में गोली मारी. इस घटना में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इसमें उन सभी लोगों की आपसी सहमति थी क्योंकि किसी के भी विरोध करने का कोई संकेत नहीं मिला है. मामले की जांच चल रही है."

अनुच्छेद 370 तो हट गया, अब मोदी सरकार का अगला कदम क्या होगा...?

एच डी आनंद कुमार ने बताया कि ओम प्रकाश भट्टाचार्य (38), उसकी पत्नी निकिता (30), बेटे आर्य कृष्ण (4), उसके माता-पिता नागराज भट्टाचार्य (65) और हेमा (60) एक रिसॉर्ट के पास एक खेत में मृत पाए गए. वे उसी रिसॉर्ट में रह रहे थे.

VIDEO: अमेठी में सेना के रिटायर्ड कैप्टन की हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com