Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

By Election Reults 2019: कांग्रेस छोड़ BJP में आए अल्पेश ठाकोर गुजरात की राधनपुर सीट से चुनाव हारे

ओबीसी नेता और भाजपा उम्मीदवार अल्पेश ठाकोर (Alpesh Thakor) राधनपुर विधानसभा सीट से बृहस्पतिवार को उपचुनाव हार गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
By Election Reults 2019: कांग्रेस छोड़ BJP में आए अल्पेश ठाकोर गुजरात की राधनपुर सीट से चुनाव हारे

अल्पेश ठाकोर (Alpesh Thakor)

नई दिल्ली :

ओबीसी नेता और भाजपा उम्मीदवार अल्पेश ठाकोर (Alpesh Thakor) राधनपुर विधानसभा सीट से बृहस्पतिवार को उपचुनाव हार गए हैं. एक अधिकारी ने बताया कि कांग्रेस के रघुभाई देसाई ने ठाकोर को 3,500 से ज्यादा मतों से हराया. पटेल आरक्षण को लेकर हुए आंदोलन के दौरान ओबीसी नेता के रूप में उभरे ठाकोर ने 2017 में कांग्रेस टिकट पर विधानसभा चुनाव जीता था और बाद में वह पार्टी के साथ मतभेदों की वजह से कांग्रेस से बाहर आ गए थे. विधायक के रूप में इस्तीफा देने बाद राधनपुर सीट पर चुनाव की जरूरत पड़ी थी. ठाकोर के करीबी सहयोगी धवलसिंह झाला भी बायड सीट से उपचुनाव हार गए. वह भी भाजपा में शामिल हुए थे.  

टिप्पणियां

यूपी विधानसभा उपचुनाव 2019: आधी से ज्यादा सीटों पर BJP को बढ़त, दो सीटों पर सपा आगे


आपको बता दें कि अल्पेश ठाकोर गुजरात विधानसभा उपचुनाव से पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे. वहीं, जुलाई में धवल सिंह जाला भी कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गुजरात विधानसभा उपचुनाव (Gujarat Bye Election) में पूर्व कांग्रेसी विधायक अल्पेश ठाकोर (Alpesh Thakor) को राधनपुर सीट (Radhanpur Seat) से मैदान में उतारा था. हालांकि अल्पेश ठाकोर को हार का सामना करना पड़ा. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दीपिका पादुकोण ने कहा, "इश्‍क करना खता है तो सजा दो मुझे...", TikTok पर वायरल हुआ वीडियो

Advertisement