तमिलनाडु और पुद्दुचेरी में मतगणना जारी

तमिलनाडु और पुद्दुचेरी में मतगणना जारी

प्रतीकात्मक फोटो.

चेन्नई:

तमिलनाडु के तीन विधानसभा क्षेत्रों और पड़ोसी राज्य पुद्दुचेरी की एकमात्र सीट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना केन्द्रों पर मतों की गिनती शुरू हो गई है. इन सीटों के लिए 19 नवंबर को मतदान हुआ था.

सबसे पहले डाक मतों की गिनती की जा रही है और इसके बाद ईवीएम मतों की गिनती शुरू की जाएगी. करीब एक घंटे में मतों का रुझान मिल जाने और आज दिन में परिणाम आ जाने की संभावना है.

अरवाकुरिची में करूर के एम कुमारसामी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में मतों की गिनती हो रही है. तंजावुर में कुंडावई नचिआर गवर्नमेंट ऑर्ट्स कॉलेज फॉर वुमेन में मतों की गिनती हो रही है. थिरूप्परनकुंडरम विधानसभा के लिए मदुरै मेडिकल कॉलेज परिसर में मतों की गिनती हो रही है.

तंजावुर में रंगासामी (अन्नाद्रमुक) और द्रमुक के अंजुगम भूपति मुख्य प्रतिद्वंद्वी हैं. थिरूप्परनकुंडरम में अन्नाद्रमुक के एके बोस और द्रमुक के सरवनन के बीच मुकाबला है जबकि अरवाकुरिची में सेंथिल बालाजी (अन्नाद्रमुक) और केसी पलनिसामी (द्रमुक) के बीच मुख्य मुकाबला है.

केन्द्र शासित प्रदेश पुद्दुचेरी में नेल्लीथोपे विधानसभा सीट के लिए मतों की गिनती भारतिदासन गॅवर्नमेंट कॉलेज फॉर वूमेन में की जा रही है. इस सीट पर पुद्दुचेरी के मुख्यमंत्री एन नारायणसामी का मुकाबला अन्नाद्रमुक के प्रत्याशी ओम शक्ति सागर से है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com