Live Updates: पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में कहा कि देश में अराजकता फैलाने की कोशिश की जा रही

नागरिकता संशोधन क़ानून के विरोध और समर्थन में आज भी देश के कई शहरों में रैलियों का आयोजन किया गया है. दिल्ली में कई संगठनों ने नागरिकता संशोधन क़ानून और NRC के विरोध में दोपहर डेढ़ बजे प्रधानमंत्री निवास तक मार्च का ऐलान किया है.

Live Updates: पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में कहा कि देश में अराजकता फैलाने की कोशिश की जा रही

दिल्ली के सीलमपुर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है

नागरिकता संशोधन क़ानून के विरोध और समर्थन में आज भी देश के कई शहरों में रैलियों का आयोजन किया गया है. दिल्ली में कई संगठनों ने नागरिकता संशोधन क़ानून और NRC के विरोध में दोपहर डेढ़ बजे प्रधानमंत्री निवास तक मार्च का ऐलान किया है. जामिया को-ऑर्डिनेशन कमेटी ने भी 3 बजे पुलिस के अत्याचार के विरोध में यूपी भवन के घेराव करेगी. मुंबई में नागरिकता संशोधन क़ानून के समर्थन और विरोध दोनों में रैली बुलाई गई है. क्रांति मैदान में बीजेपी ने CAA के समर्थन में रैली बुलाई है तो आज़ाद मैदान में इसके ख़िलाफ़ रैली बुलाई गई है. नागरिकता संशोधन क़ानून पर आज तीन केंद्रीय मंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. रमेश पोखरियाल निशंक भोपाल में, पीयूष गोयल गोवा के मडगांव में और गजेंद्र सिंह शेखावत जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. नागरिकता संशोधन क़ानून पर हुए विरोध प्रदर्शन के बाद बीजेपी ने संपर्क अभियान की शुरुआत की है.  इस अभियान में बीजेपी नेता इस नए बने क़ानून को लेकर ग़लतफ़हमियां दूर करेंगे और विपक्ष के प्रचार का खंडन किया जाएगा. इससे पहले बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोलकाता और देवेंद्र फडणनीस ने डिब्रूगढ़ में CAA के समर्थन में रोड शो किया था. 

CAA और NRC के खिलाफ विरोध और समर्थन में रैलियां Live Updates

Dec 27, 2019 23:41 (IST)
गृहमंत्री अमित शाह के नाम पर ठगी करने वाले दो लोगों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार. 20 दिसंबर को एक ऐप के जरिये हरियाणा सरकार में मंत्री रंजीत सिंह को कॉल किया गया था. बताया था कि अमित शाह पार्टी फंड के नाम पर 3 करोड़ रुपये मांग रहे हैं, लेकिन जांच की तो पता चला की कोई कॉल अमित शाह के घर से नहीं किया गया. एक ऐप के जरिये कॉल किया गया था.
Dec 27, 2019 19:16 (IST)
पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में कहा कि देश में अराजकता फैलाने की कोशिश की जा रही है.
Dec 27, 2019 19:16 (IST)
पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में कहा कि देश में अराजकता फैलाने की कोशिश की जा रही है.
Dec 27, 2019 16:00 (IST)
दिल्ली मेट्रो का लोक कल्याण मार्ग स्टेशन बंद, मेट्रो ट्रेन नहीं रोकी जाएगी. 
Dec 27, 2019 14:35 (IST)
कांग्रेस एंड कंपनी अफवाह फैला रही है कि मुस्लिमों से नागरिकता छीन ली जाएगी, मैं राहुल बाबा को चुनौती देता हूं कि इसमें एक भी क्लॉज दिखाएं जिसमें नागरिकता छीनने की बात लिखी है : अमित शाह
Dec 27, 2019 13:42 (IST)
दिल्ली की जामा मस्जिद में नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन
Dec 27, 2019 12:30 (IST)
दिल्ली के सीलमपुर में सुरक्षा कड़ी की गई, ड्रोन का किया जा रहा है इस्तेमाल
Dec 27, 2019 11:17 (IST)
जुमे की नमाज को लेकर अर्द्धसैनिक बलों की 15 कंपनियां तैनात की गई हैं : सूर्य प्रकाश, डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली
Dec 27, 2019 11:02 (IST)
दिल्ली पुलिस किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है
Dec 27, 2019 11:00 (IST)

कानून व्यवस्था नियंत्रण में है, 21 जिलों में इंटरनेट बंद कर दिया गया है : डीजीपी
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com