जामिया यूनिवर्सिटी के गेट पर फायरिंग: पुलिस को अब तक नहीं मिला सबूत, खंगाले जा रहे हैं CCTV फुटेज

जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी ने फायरिंग होने की तस्दीक की है. कमेटी के सदस्यों ने बताया कि गेट नंबर 5 के पास दो अज्ञात लोगों ने गोली चलाई.

जामिया यूनिवर्सिटी के गेट पर फायरिंग: पुलिस को अब तक नहीं मिला सबूत, खंगाले जा रहे हैं CCTV फुटेज

पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के पास रविवार रात फायरिंग की घटना सामने आई है. बताय जा रहा है कि जामिया के गेट नंबर 5 के पास गोलीबारी हुई है. लेकिन दिल्ली पुलिस को इस मामले में अब तक कोई सबूत नहीं मिले हैं. पुलिस को मौके से कोई कारतूस बरामद नहीं हुआ. दिल्ली पुलिस ने अब तक जो सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं, उनमें कोई संदिग्ध नहीं दिखाई दिया. हालांकि, पुलिस अभी और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है. इसी वजह से अभी तक यह साफ नहीं हुआ कि जामिया के पास बीती रात फायरिंग हुई है या नहीं. हालांकि, दिल्ली पुलिस अभी जांच में जुटी हुई हैं. 

वहीं, जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी ने फायरिंग होने की तस्दीक की है. कमेटी के सदस्यों ने बताया कि गेट नंबर 5 के पास दो अज्ञात लोगों ने गोली चलाई. गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. यह पिछले चार में दिनों में फायरिंग की तीसरी घटना है. जब जामिया और शाहीन बाग में हो रहे नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शनों के दौरान फायरिंग हुई है.

जामिया फायरिंग में जख्मी हुए छात्र शादाब फारुक बोले- मुझ पर गोलियां चलाना अति राष्ट्रवाद का नतीजा

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों ने भी गोली चलने की पुष्टि की है. गोली चलने की शिकायत मिलने के बाद जामिया नगर के SHO अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और इलाके में तलाशी अभियान चलाया. साथ ही आरोपियों के मौके पर गाड़ी से आने को लेकर अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि आरोपी स्कूटर पर सवार थे, कुछ का कहना है कि वह स्कूटी से आए थे, तो कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी कार से आए थे.

शाहीन बाग, जामिया नगर में गोलीबारी की घटना के बाद चुनाव आयोग ने डीसीपी चिन्मय बिस्वाल को हटाया

DCP कुमार ज्ञानेश ने इस बारे में कहा, 'हम इसकी जांच करेंगे और कानून के मुताबिक कार्रवाई करेंगे.' कथित तौर पर फायरिंग की घटना के बाद छात्र व स्थानीय लोग यूनिवर्सिटी के बाहर प्रदर्शन करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. उन्होंने पुलिस से मांग की कि जल्द से जल्द फायरिंग करने वाले आरोपियों को पकड़ा जाए.

वीडियो: जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 5 के पास हुई फायरिंग

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com