ज्‍वाइंट सेक्रेटरी और उनकी बेटी से कैब चालक ने की बदतमीजी, बीच रास्‍ते में उतारा, गिरफ्तार

ज्‍वाइंट सेक्रेटरी और उनकी बेटी से कैब चालक ने की बदतमीजी, बीच रास्‍ते में उतारा, गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर...

नई दिल्‍ली:

पुलिस ने 28 वर्षीय एक कैब चालक को गिरफ्तार किया है, जिसने केंद्रीय मंत्रालय में संयुक्त सचिव स्तर की अधिकारी और उसकी किशोरी पुत्री से कथित तौर पर र्दुव्‍यवहार किया तथा बाद में उन्हें निजामुद्दीन क्षेत्र में छोड़ दिया। इस कैब चालक ने कथित तौर पर एक लोकप्रिय ऐप आधारित टैक्सी सेवा से पंजीकृत होने का नाटक किया था।

पुलिस ने बताया कि यह घटना कल शाम को घटी जब अधिकारी और उसकी 18 वर्षीय पुत्री दक्षिण पूर्व दिल्ली में एक दिवाली मेले से लौट रही थीं। दोनों ने नई दिल्ली के चाणक्यपुरी क्षेत्र स्थित अपने आवास जाने के लिए ऐप आधारिक कैब बुक की।

यात्रा के दौरान यात्रियों ने चालक से वाहन तेज नहीं चलाने और जीपीएस सुविधा का इस्तेमाल करने का अनुरोध किया, क्योंकि वह गलत सड़कें ले रहा था।

पुलिस ने बताया कि बाद में यह बात सामने आई कि उसके पास कोई जीपीएस उपकरण नहीं है, जिसे लेकर मां-पुत्री और चालक के बीच बहस हुई। पुलिस ने बताया कि बहस के दौरान प्रवीण नामक चालक ने कथित तौर पर दोनों के साथ र्दुव्‍यवहार किया और जब चीजें नियंत्रण से बाहर हो गई तो उसने दोनों को रात के करीब नौ बजे निजामुद्दीन क्षेत्र के पास वाहन से नीचे उतार दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों ने बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने चालक का पता लगाया और उसे पुलिस थाने ले आई। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान यह पता चला कि चालक संबंधित टैक्सी सेवा से पंजीकृत नहीं था, जिसकी कैब वह चला रहा था। पुलिस ने बताया कि उसे भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।