भारत-चीन सीमा गतिरोध मामले में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, किया यह ट्वीट...

रविशंकर प्रसाद ने एक ट्वीट कर कहा, 'राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री से संवेदनशील चीन सीमा मुद्दों के बारे में सार्वजनिक तथ्यों को साझा करने के लिए कह रहे हैं. मुझे लगता है कि राहुल जी के पास एक समानांतर सूचना प्रणाली है. क्या वह डोकलाम संकट के दौरान चीनी दूत से नहीं मिले थे?

भारत-चीन सीमा गतिरोध मामले में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, किया यह ट्वीट...

भारत-चीन सीमा: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है

नई दिल्ली:

India-China stand-off: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad)  ने भारत-चीन सीमा गतिरोध (India-China stand-off) के मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर फिर निशाना साधा है. कानून मंत्रीकेंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भारत-चीन सीमा गतिरोध के मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर फिर निशाना साधा है. कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक ट्वीट कर कहा, 'राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री से संवेदनशील चीन सीमा मुद्दों के बारे में सार्वजनिक तथ्यों को साझा करने के लिए कह रहे हैं. मुझे लगता है कि राहुल जी के पास एक समानांतर सूचना प्रणाली है. क्या वह डोकलाम संकट के दौरान चीनी दूत से नहीं मिले थे? शुरू में उन्‍होंने इसेसे मना कर दिया गया लेकिन सार्वजनिक रूप से हंगामा करने के बाद इसे स्वीकार कर लिया था.'शुरू में उन्‍होंने इसेसे मना कर दिया गया लेकिन सार्वजनिक रूप से हंगामा करने के बाद इसे स्वीकार कर लिया था.'

गौरतलब है कि इससे पहले भी चीन मुद्दे पर रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया था. पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को बयान दिया था कि चीन के सैनिक भारतीय सीमा में दाखिल हो गए हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खामोश हैं और कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘लद्दाख में चीनी हमारे क्षेत्र में दाखिल हो गए. इस बीच, प्रधानमंत्री पूरी तरह खामोश हैं और कहीं नजर नहीं आ रहे हैं.' इसके जवाब में रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट करके कहा था कि "राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि चीन जैसे अंतर्राष्ट्रीय मामलों पर भी ट्विटर पर सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए. लेकिन वो वहीं इंसान हैं जिन्होंने जिन्होंने बालाकोट हवाई हमले और 2016 के उरी हमले के बाद सबूत मांगे थे."

VIDEO: चीन से तनाव : सरकार-विपक्ष आमने-सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com