यह ख़बर 30 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गुड़गांव में कॉल सेंटर कर्मी से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

गुड़गांव:

गुड़गांव के एक फ्लैट में एक लड़की के साथ कथित रूप से गैंगरेप करने के मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि एक कॉल सेंटर में काम करने वाली 19-वर्षीय लड़की का सेक्टर-46 में एक फ्लैट में कथित रूप से तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। इस मामले में आरोपी दिनेश, नवीन और सत्यदेव को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि पीड़िता अपने एक मित्र के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद मंगलवार रात अपने घर लौट रही थी, तभी दिनेश ने उसे अपनी मोटरसाइकिल से घर छोड़ने का प्रस्ताव दिया। लड़की दिनेश को जानती थी, इसलिए वह उसके साथ घर जाने की बात पर राजी हो गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी उसे सेक्टर-46 में एक फ्लैट में ले गया, जहां दो और लोग थे। उन्होंने पीड़िता को नशीला पेय पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद तीनों ने उसके साथ बलात्कार किया और घटनास्थल से फरार हो गए।

पीड़िता ने इस संबंध में पुलिस के पास शिकायत कराई, जिसके बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। संयुक्त पुलिस आयुक्त महेश्वर दयाल ने बताया कि लड़की की चिकित्सकीय जांच से बलात्कार की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि सत्यदेव शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, जबकि दिनेश और नवीन अविवाहित हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com