यह ख़बर 21 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

कैंपा कोला मामला : दूसरे दिन भी जारी रहा गतिरोध

मुंबई:

कैंपा कोला सोसाइटी के निवासियों ने आज लगातार दूसरे दिन अवैध फ्लैटों की बिजली और पानी की आपूर्ति काटने आए नगर निकाय अधिकारियों को परिसर में घुसने नहीं दिया। उधर, नगर निकाय के अधिकारियों ने सोसाइटी के लोगों के खिलाफ कर्तव्य का निर्वहन करने में बाधा डालने को लेकर पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई।

Newsbeep

शुक्रवार की विफल कवायद की पुनरावृत्ति के तहत वृहन्न मुंबई नगर निगम के अधिकारी कड़ी सुरक्षा के बीच दक्षिण मुंबई के वरली इलाके में स्थित आवासीय परिसर में पहुंचे और वहां के निवासियों को परिसर में आने देने के लिए समझाने की विफल कोशिश की। लेकिन यहां महिलाएं और लड़कियां हाथ जोड़कर एमसीजीएम अधिकारियों से 'मानवीय संकट' को समझने और वहां से चले जाने की गुहार लगा रही थीं। इस दौरान कैंपा कोला निवासियों ने मंत्रोच्चार के बीच परिसर के भीतर हवन किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आवासीय परिसर में निर्मित 96 अवैध फ्लैटों को गिराने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश से लैस नगर निकाय अधिकारियों ने बार-बार कैंपा कोला निवासियों से अनुरोध किया कि वे उन्हें अवैध फ्लैटों की बिजली, पानी और पाइप गैस की आपूर्ति को काटने के लिए परिसर के भीतर आने दें, लेकिन उनका प्रयास विफल ही रहा।