यह ख़बर 20 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

कैम्पा कोला कम्पाउंड में कार्रवाई करने गई बीएमसी की टीम बैरंग लौटी

कैम्पा कोला कम्पाउंड में कार्रवाई करने गई बीएमसी की टीम बैरंग लौटी

मुंबई:

मुंबई के कैम्पा कोला कम्पाउंड में अवैध फ्लैटों को खाली कराने के लिए बीएमसी की टीम निवासियों के विरोध के चलते सोसायटी में घुसने में नाकाम रही है। फ्लैट मालिकों ने बीएमसी और पुलिस को गेट बंद कर बाहर ही रोके रखा, जिससे बीएमसी के कर्मचारी फिलहाल गेट से वापस लौट चुके हैं, लेकिन वह ज्यादा पुलिस बल के साथ फ्लैट खाली कराने की कार्रवाई को अंजाम देने के लिए लौट सकते हैं।

Newsbeep

बीएमसी के अधिकारियों ने सूचित किया है कि आईपीसी 353 के तहत सरकारी काम में रुकावट के लिए कैंपा कोला के निवासियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यहां बनें 102 अवैध फ्लैटों में बिजली और गैस की सप्लाई आज काटी जा सकती है। इसके अलावा इन फ्लैटों की सीवर लाइन को भी खत्म कर दिया जाएगा ताकि ये अवैध फ्लैट्स रहने के काबिल न रहें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरअसल, नोटिस देने के बावजूद कई फ्लैट मालिकों ने घर खाली नहीं किया है। वहीं खबर यह भी है कि बीएमसी अवैध फ्लैटों को मॉनसून के खत्म होने तक नहीं तोड़ेगी। इस बीच फ्लैट मालिकों की आखिरी आस बॉम्बे हाइकोर्ट के फैसले पर टिकी हुई है, जिसमें कैम्पा कोला कम्पाउंड की जमीन के मालिकाना हक को लेकर याचिका दी गई है। अगर कोर्ट जमीन का मालिकाना हक सोसाइटी को देता है तो 102 अवैध फ्लैटों में से सिर्फ 22 को तोड़ा जाएगा और बाकी फ्लैट बच जाएंगे।