एफडीआई विरोध का सामना करने में सक्षम : कांग्रेस

एफडीआई विरोध का सामना करने में सक्षम : कांग्रेस

खास बातें

  • संसद के शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले सरकार ने बुधवार को कहा कि एफडीआई के मुद्दे पर सरकार समय पर आने पर बाधाओं को पार कर लेगी। संसद का शीतकालीन सत्र 22 नवम्बर से शुरू होने को है।
नई दिल्ली:

संसद के शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले सरकार ने बुधवार को कहा कि प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) के मुद्दे पर सरकार समय पर आने पर बाधाओं को पार कर लेगी। संसद का शीतकालीन सत्र 22 नवम्बर से शुरू होने को है।

सूचना और प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने कहा, "जब समय आ जाएगा तो हम बाधाओं को पार कर लेंगे।" विरोधी पार्टियों ने इस मुद्दे पर विरोध करने की चेतावनी दी है।

उन्होंने कहा, "संसद का सत्र अभी शुरू नहीं हुआ है। संसद में विभिन्न पार्टियों के नेताओं की मुलाकात होनी बाकी है। लेकिन जब चुनौती सामने आ जाएगी, तो हम उसका मुकाबला कर लेंगे।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि पार्टी संसद में किसी भी बहस से नहीं डरती है। सिंघवी ने संवाददाताओं से कहा, "हम संसद में किसी भी बहस से नहीं डरते हैं।"

उन्होंने कहा कि पार्टी ने एफडीआई का मुद्दा लोकहित में चुना है और इस विषय पर हर गलतफहमी को दूर करना चाहती है। उन्होंने कहा, "लेकिन हम कार्रवाई में बाधा और छुपे हुए इरादों के साथ बहस नहीं करना चाहते हैं।"