कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरसिमरत कौर को कहा 'अनपढ़' तो अकाली नेता ने दिया ये जवाब...

" केंद्रीय मंत्री के तौर पर बैठक में हरसिमरत कौर बादल उस वक्त मौजूद थी, जब केंद्रीय कृषि कानूनों की रूपरेखा तैयार की जा रही थी और अब वो टीवी पर कह रही है कि मुझे तो पता ही नहीं था. आपको पता नहीं था? आप कोई अनपढ़ हो?"

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरसिमरत कौर को कहा 'अनपढ़' तो अकाली नेता ने दिया ये जवाब...

नई दिल्ली:

Farmers Agitation : किसान आंदोलन को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने उन पर निशाना साधने वाले विपक्षी दलों के नेता को जवाब देते हुए अकाली नेता हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat Kaur Badal) को अनपढ़ कह दिया. फिर क्या था, हरसिमरत कौर बादल ने भी कैप्टन को जवाब देने में देरी नहीं लगाई और उन्हें किसानों के शांतिपूर्ण प्रदर्शन को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताने पर आड़े हाथों लिया.

हरसिमरत कौर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से कैप्टन के वार का जवाब देते हुए लिखा, "कैप्टन अमरिंदर सिंह मुझे अनपढ़ कहिए अगर इससे आपकी नाव डूबने से बच जाती है तो, लेकिन मुझे बहुत खुशी है आपको इतना 'शिक्षित' होने के बावजूद भी पद्मभूषण और पद्म विभूषण का अंतर नहीं पता है. कोई बात नहीं! लेकिन शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हमारे अन्नदाता को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताना निहायती शर्मनाक है.  " 

बता दें कि हरसिमरत कौर ने पंजाब के सीएम को ये जवाब उनके द्वारा शुक्रवार शाम को अपने फेसबुक पेज से जारी किए गए वीडियो संदेश में लगाए गए आरोपों पर दिया है. इस वीडियो संदेश में कैप्टन ने कहा था कि अकाली दल की को किसी बात की सही जानकारी नहीं है.

इसके अलावा कैप्टन ने गुरुवार को गृह मंत्री से मुलाकात के बाद कहा था कि ‘‘ मैं गृह मंत्री से मिलने, मामले पर अपना रुख दोहराने और उनसे तथा किसानों से इस मामले का जल्द समाधान करने की अपील करने आया था, क्योंकि यह (आंदोलन) पंजाब की अर्थव्यवस्था और राष्ट्र की सुरक्षा प्रभावित कर रहा है.''

यह भी पढ़ें- हरसिमरत कौर बादल ने केंद्र सरकार से कहा- हठ छोड़ किसानों की बात सुनें

शुक्रवार को कैप्टन ने अपने वीडियो संदेश में कहा, " केंद्रीय मंत्री के तौर पर बैठक में हरसिमरत कौर बादल उस वक्त मौजूद थी, जब केंद्रीय कृषि कानूनों की रूपरेखा तैयार की जा रही थी और अब वो टीवी पर कह रही है कि मुझे तो पता ही नहीं था. आपको पता नहीं था? आप कोई अनपढ़ हो?"

कैप्टन ने प्रकाश सिंह बादल द्वारा पद्मविभूषण लौटाए जाने पर भी निशाना साधा. कैप्टन ने कहा, "मुझे तो पता नहीं है कि बादल को ये सम्मान क्यों दिया गया था. बादल ने देश के लिए कौन सी लड़ाई लड़ी थी. पहले इनकी बहू खुद कैबिनेट में जाकर इस बिल की रूपरेखा तैयार करवाती है. फिर किसानों के विरोध को देखते हुए बादल परिवार और अकाली दल यू टर्न लेने का नाटक कर रहा है."


कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने फेसबुक वीडियो के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा और उन्हें झूठा बताया.
 

गृह मंत्री से बातचीत में अपना विरोध दोहराया : कैप्टन अमरिंदर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com