दिल्लीः सेना के कैप्टन ने सरकारी आवास में लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद

दिल्ली के वसंत विहार स्थित आर्मी यूनिट में तैनात सेना के कैप्टन जयंत कुमार ने आत्महत्या कर ली. उन्होंने आर्मी कैंप स्थित सरकारी आवास पर फांसी लगाकर जान दे दी.

दिल्लीः सेना के कैप्टन ने सरकारी आवास में लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद

दिल्ली के वसंत विहार मेंआर्मी के कैप्टन ने फांसी लगाकर दी जान.

नई दिल्ली:

दिल्ली के वसंत विहार स्थित आर्मी यूनिट में तैनात सेना के कैप्टन जयंत कुमार ने आत्महत्या कर ली. उन्होंने आर्मी कैंप स्थित सरकारी आवास पर फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस घटना की जांच कर रही है. वसंत विहार थाने की पुलिस को उनके आत्महत्या के बारे में गुरुवार को एक बजे सूचना मिली थी.सेना के कैप्टन जयंत कुमार सरकारी आवास में अकेले रहते थे. फोन से मिली सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कैप्टन का शव सीलिंग फैन के सहारे लटक रहा था.कैप्टन ने बेडशीट को ही फंदा बनाया था. पुलिस की जांच में कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला. माना जा रहा है कि यह नोट उन्होंने खुद लिखा होगा.पुलिस ने क्राइम यूनिट को मौके पर छानबीन और फोटोग्राफी के लिए बुलाया.

 सुसाइड नोट की छानबीनी और प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सेना के कैप्टन पिछले कुछ समय से काफी परेशान चल रहे थे. ऑफिस से जुड़े कुछ मामलों के चलते वह परेशान थे. घटना के बारे में पुलिस ने बेंगलुरु में रह रहे कैप्टन के परिवार को सूचना दी गई. एसजे हास्पिटल में पोस्टमार्टम के बाद शरीर को कैप्टन के परिवार को सौंप दिया गया है.अंतिम संस्कार बेंगलुरु में होगा. 
वीडियो- कर्जमाफी के बाद भी किसान कर रहे हैं खुदकुशी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com