मध्य प्रदेश : कार सवार से युवतियों को रौंदा, हादसा CCTV में कैद

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम में दो बत्ती रोड पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक कार सवार ने दो युवतियों को टक्कर मारकर घायल कर दिया.

मध्य प्रदेश : कार सवार से युवतियों को रौंदा, हादसा CCTV में कैद

पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

खास बातें

  • मध्य प्रदेश के रतलाम की घटना
  • कार ने युवतियों को रौंदा
  • कार चालक समेत दो गिरफ्तार
रतलाम:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam Accident) में दो बत्ती रोड पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक कार सवार ने दो युवतियों को टक्कर मारकर घायल कर दिया. हादसे की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. हादसे में पांच से ज्यादा दो पहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं. घटना के बाद कार सवार और उसके साथी को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं हादसे में घायल दोनों युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना शनिवार शाम करीब 4 बजे की है. दो बत्ती स्थित चौपाटी पर बिना नंबर की एक क्रेटा कार ने तेज गति से आगे बढ़ते हुए वहां से जा रही दो युवतियों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवतियों को गंभीर चोटें आईं. वहीं रोड पर खड़े पांच से अधिक दो पहिया वाहनों को भी क्षति पहुंची है. घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार एक युवती को रौंदते हुए निकल गई. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. दोनों घायल युवतियों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, इनमें से एक युवती को निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. दोनों घायलों की हालात में अब सुधार है. हादसे के बाद कार ड्राइवर और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: उत्तर प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, 14 लोगों की दर्दनाक मौत