NDTV Khabar

कांग्रेस विधायक और पणजी मेयर पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मामला दर्ज

महिला का दावा है कि छेड़छाड़ की यह घटना उसके साथ आतिक्रमण रोधी अभियान के दौरान हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस विधायक और पणजी मेयर पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो

गोवा:

पणजी से कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक अतानासियो मोनसेरात और शहर के मेयर उदय मडकाईकर सहित तीन लोगों के खिलाफ एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि छेड़छाड़ की यह घटना महिला के साथ आतिक्रमण रोधी अभियान के दौरान हुई. पुलिस ने बताया कि पणजी नगर पालिका ने मांडवी नदी में स्थित तटीय कसीनो के फुटपाथ पर कब्जा कर लिया था. इसे हटवाने के लिए अभियान चलाया जा रहा था. पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला तटीय कसीनो संचालक द्वारा निर्मित सीढ़ी के तोड़ फोड़ का विरोध कर रहे समूह में शामिल थी. उसका आरोप है कि मोनसेरात, मडकाईकर ओर पारेख ने उसे गलत तरीके से छुआ और उसके साथ दुर्व्यवहार किया. 

लड़की को छेड़ते थे दो लड़के, परेशान होकर आग लगाकर कर ली आत्महत्या


पणजी पुलिस उप निरीक्षक अरुण अभय गवास देसाई ने कहा, ‘देर राज दर्ज करायी गयी अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि सभी आरोपियों ने उसे मारने की धमकी भी दी।'

वहीं इस मामले पर विधायक मोनसेरात से संपर्क करने पर उन्होंने दावा किया कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है, उन्होंने बताया कि वह सिर्फ वहां निकाय कर्मियों के अतिक्रमण रोधी काम को देखने के लिये गये थे. मोनसेरात ने कहा, ‘शिकायत में शामिल कोई भी व्यक्ति महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने जैसे कृत्य में शामिल नहीं था.' (इनपुट-भाषा)

टिप्पणियां

वीडियो: छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement