रागिनी तिवारी के खिलाफ केस दर्ज, सोशल मीडिया पर किसानों को दी थी धमकी

दिल्ली पुलिस ने रागिनी तिवारी उर्फ जानकी बहन के खिलाफ सोशल मीडिया पर खुलेआम धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज की है. उत्तर पूर्वी दिल्ली पुलिस ने रागिनी तिवारी के खिलाफ आईपीसी 153 के तहत केस दर्ज किया है.

रागिनी तिवारी के खिलाफ केस दर्ज, सोशल मीडिया पर किसानों को दी थी धमकी

खास बातें

  • रागिनी तिवारी के खिलाफ आईपीसी 153 के तहत केस दर्ज किया है
  • उन पर आरोप है कि उन्होंने भड़काऊ वीडियो पोस्ट किया है
  • दिल्ली पुलिस जब उनके घर पहुंची तो वह गायब मिली
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने रागिनी तिवारी उर्फ जानकी बहन के खिलाफ सोशल मीडिया पर खुलेआम धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज की है. उत्तर पूर्वी दिल्ली पुलिस ने रागिनी तिवारी के खिलाफ आईपीसी 153 के तहत केस दर्ज किया है. उन पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली के सीमावर्ती इलाकों में आंदोलन कर रहे किसानों को सोशल मीडिया पर धमकी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भड़काऊ वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो कह रही हैं कि 17 दिसंबर तक अगर किसान सड़कों से नहीं हटे तो, वह वही हाल करेगी जैसा उसने दिल्ली दंगों के दौरान जाफराबाद में किया था.

'न हस्ताक्षर, न मुहर, ऐसे ही हो रहा अनुबंध', MP के किसान बोले - यही चलता रहा तो हम हो जाएंगे तबाह

रागिनी तिवारी के खिलाफ जाफराबाद थाने में केस दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस जब रागिनी को पकड़ने उनके घर पहुंची तो वह गायब मिली. फिलहाल, पुलिस उन्हें समन जारी कर मामले की जांच में जुट गई है. खुद को हिंदुत्ववादी नेता बताने वाली रागिनी तिवारी के बारे में पुलिस जांच कर रही है कि दिल्ली दंगों में उनकी भूमिका क्या थी? दंगों के पहले मौजपुर चौक पर भड़काऊ बातें करने और पथराव करने के उसके कुछ वीडियो पुलिस को 2 महीने पहले मिले हैं.

Video: किसानों पर हत्या की कोशिश-दंगा फैलाने का केस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com