NDTV Khabar

PMC Bank Case: सुप्रीम कोर्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक, जारी रहेगी संपत्ति की नीलामी की प्रक्रिया

पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक (PMC) बैंक घोटाले का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PMC Bank Case: सुप्रीम कोर्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक, जारी रहेगी संपत्ति की नीलामी की प्रक्रिया

पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक (PMC) बैंक घोटाला केस

नई दिल्ली:

पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक (PMC) बैंक घोटाले का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी. सुप्रीम कोर्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले पर रोक दी. राकेश वधावन और सारंग वधावन के हाउस अरेस्ट रखने के फैसले पर भी रोक लगाई है. हालांकि संपत्ति की नीलामी की प्रक्रिया जारी रहेगी. ED के वकील सॉलिसिटर जनरल (SG) तुषार मेहता ने कहा कि ये बहुत बड़ा घोटाला है, इस मामले की सुनवाई आज ही होनी चाहिए.

टिप्पणियां

तमिलनाडु में कांग्रेस गठबंधन छोड़कर जाए, तो हमें कतई परवाह नहीं : DMK


इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जैसे ही आपकी याचिका दाखिल हो जाएगी आप दुबारा आकर कोर्ट के समक्ष याचिका को लिस्ट करने की मांग कर सकते है. दरअसल हाईकोर्ट ने आर्थर रोड जेल के अधीक्षक को निर्देश दिया है कि एचडीआईएल प्रवर्तकों राकेश वधावन और उनके पुत्र सारंग वधावन को उपनगर बांद्रा में उनके निवास पर स्थानांतरित किया जाए और दो जेल गार्ड उनकी निगरानी के लिए रखे जाएं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement