यह ख़बर 17 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

राघवजी का मामला 'मानवीय कमजोरी' से जुड़ा : बीजेपी नेता प्रभात झा

खास बातें

  • बीजेपी उपाध्यक्ष प्रभात झा ने अपने नौकर के कथित यौन शोषण मामले में मध्य प्रदेश के वित्तमंत्री का पद गंवाने वाले राघवजी के बारे में कहा कि यह एक 'मानवीय कमजोरी' है, इससे कोई नहीं बच सकता है।
उज्जैन:

बीजेपी उपाध्यक्ष प्रभात झा ने अपने नौकर के कथित यौन शोषण मामले में मध्य प्रदेश का वित्तमंत्री का पद गंवाने वाले राघवजी के बारे में कहा कि यह एक 'मानवीय कमजोरी' है, इससे कोई नहीं बच सकता है।

प्रभात झा ने मंगलवार को संवाददाताओं से बातचीत में राघवजी मामले में प्रतिक्रिया पूछने पर कहा कि यह उनका (राघवजी) व्यक्तिगत मामला है, संगठन स्तर पर यही किया जा सकता है कि ऐसे व्यक्ति को संगठन से बाहर कर दिया जाए और हमने यही किया भी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रदेश बीजेपी संगठन महमंत्री अरविंद मेनन पर जबलपुर की एक महिला द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाने तथा इस बारे में शपथ पत्र देकर राज्य मानव अधिकार आयोग से शिकायत के मामले में उन्होंने कहा, मैंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया से भी कहा है वह आरोप लगाने वाली महिला को ढूंढ लाएं। झा ने कहा दो रुपये के कागज से किसी की इज्जत नहीं उतारी जा सकती। उन्होंने कहा बीजेपी राजनीति से भ्रष्टाचार के उन्मूलन के लिए जनता के बीच जाएगी।