तबलीगी जमात के कार्यक्रम से लौटे अब तक 30 लोगों के खिलाफ हिमाचल प्रदेश में मामला दर्ज

हिमाचल प्रदेश में शनिवार को तबलीगी जमात के 17 सदस्यों के खिलाफ मामले दर्ज किये गये, जिन्होंने पिछले महीने दक्षिण दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित इसके एक धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था.

तबलीगी जमात के कार्यक्रम से लौटे अब तक 30 लोगों के खिलाफ हिमाचल प्रदेश में मामला दर्ज

तबलीगी जमात के कार्यक्रम से लौटे लोगों के खिलाफ हिमाचल प्रदेश में मामले दर्ज किए गए हैं.

शिमला:

हिमाचल प्रदेश में शनिवार को तबलीगी जमात के 17 सदस्यों के खिलाफ मामले दर्ज किये गये, जिन्होंने पिछले महीने दक्षिण दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित इसके एक धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. पुलिस महानिदेशक सीताराम मरदी ने यहां बताया कि राज्य में अब तक जमात के 30 सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है. इन लोगों ने पिछले महीने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया था.

पुलिस ने कहा कि उनके खिलाफ कर्फ्यू का उल्लंघन करने और राष्ट्रीय राजधानी में इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने की इस सूचना का जानबूझकर कर खुलासा नहीं करने को लेकर 14 प्राथमिकी दर्ज की गयी हैं. पुलिस महानिदेशक ने बताया कि ऊना जिले में जमात के 14 सदस्यों के खिलाफ पांच प्राथमिकी, मंडी में सात सदस्यों के खिलाफ चार प्राथमिकी, बिलासपुर में पांच सदस्यों के खिलाफ दो प्राथमिकी, बड्डी में दो सदस्यों के खिलाफ एक प्राथमिकी तथा कांगड़ा एवं बिलासपुर मे दो और सदस्यों के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज की गयी हैं. 

मुकाबला: क्या तबलीगी जमात की घटना के बाद पूरे समुदाय को जिम्मेदार ठहराना ठीक?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com