कास्टिंग निर्देशक कृष कपूर का 28 वर्ष की आयु में निधन

महेश भट्ट की फिल्म ''जलेबी'' और कृति खरबंदा अभिनीत ''वीरे दि वेडिंग'' जैसी फिल्मों के कास्टिंग निर्देशक के तौर पर काम कर चुके कृष कपूर का ब्रेन हैमरेज के चलते 28 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

कास्टिंग निर्देशक कृष कपूर का 28 वर्ष की आयु में निधन

कास्टिंग निर्देशक कृष कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई:

महेश भट्ट की फिल्म ''जलेबी'' और कृति खरबंदा अभिनीत ''वीरे दि वेडिंग'' जैसी फिल्मों के कास्टिंग निर्देशक के तौर पर काम कर चुके कृष कपूर का ब्रेन हैमरेज के चलते 28 वर्ष की आयु में निधन हो गया. उनके परिवार ने यह जानकारी दी. इससे पहले अटकलें थीं कि कपूर का निधन सड़क दुर्घटना में हुआ, लेकिन उनके मामा सुनील भल्ला ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि कपूर को यहां उपनगरीय मीरा रोड में अपने घर पर ब्रेन हैमरेज हुआ और वह बेहोश हो गए.    भल्ला के अनुसार कपूर ने 31 मई के अंतिम सांस ली.  भल्ला ने बुधवार को 'पीटीआई-भाषा'    को बताया, ''उन्हें कोई बीमारी नहीं थी. वह स्वस्थ और पूरी तरह ठीक थे. 31 मई को वह गिर गए और खून बहना शुरू हो गया. ब्रेन हैमरेज के चलते उनकी मौत हो गई. '' कपूर के परिवार में मां, पत्नी और सात साल की बच्ची है.    

इधर मशहूर गीतकार अनवर सागर का भी बुधवार को मुंबई में निधन हो गया. वह लगभग 70 वर्ष के थे. सूत्रों ने बताया कि बुधवार दोपहर कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल लाए जाने से पहले ही उनका निधन हो चुका था.  अनवर को अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ''खिलाड़ी'' के लोकप्रिय गीत ''वादा रहा सनम''के लिये याद किया जाता है. 

VIDEO:अभिनेता इरफान खान ने कुछ दिन पहले जिंदगी को लेकर कहीं थी ये बात



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com