यह ख़बर 06 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कैमरे में कैद : इश्क में नाकाम युवक ने कथित रूप से लड़की को चाकू से गोदा

खास बातें

  • इलाहाबाद में इश्क में नाकाम रहने पर एक सिरफिरे आशिक ने कथित तौर पर दिन दहाड़े नर्सिंग की एक लड़की को चाकुओं से गोदकर लहूलुहान कर दिया। इक तरफे इश्क में पागल इस प्रेमी की वहशियाना मुहब्बत की दिल दहला देने वाली यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में भी कैद हो गई
इलाहबाद:

इलाहाबाद में इश्क में नाकाम रहने पर एक सिरफिरे आशिक ने कथित तौर पर दिन दहाड़े नर्सिंग की एक लड़की को चाकुओं से गोदकर लहूलुहान कर दिया। इक तरफे इश्क में पागल इस प्रेमी की वहशियाना  मुहब्बत की दिल दहला देने वाली यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में भी कैद हो गई है।

लड़की पर कातिलाना हमला करने के बाद इस प्रेमी ने अपने ऊपर भी जानलेवा हमला किया जिसके बाद उसे पास के एक अस्पातल में दाखिल किया गया है। गंभीर हालत में दोनों को शहर के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि इलाहाबाद के नैनी के जहांगीर अस्पताल में यह लड़की पैरामेडिकल की स्टूडेंट है और रोज सुबह यहां पर अपनी ट्रेनिंग के लिए आती है। आज जब वह घर से निकली तो उसके एकतरफा प्यार में पागल आसिफ ने उस पर जान लेवा हमला कर दिया।
आसिफ घर से ही उसके पीछे हो लिया था और जैसे ही पूनम (घायल लड़की का परिवर्तित नाम) अस्पताल के पास पहुंची सिरफिरे आशिक ने रोज की तरह एक बार फिर उससे अपने प्यार का इजहार किया और जब पूनम ने आसिफ को मना कर दिया।

इनकार से नाराज आसिफ ने चाकू निकाल कर लड़की के गले पर कई ताबड़तोड़ वार कर दिए। अपने ऊपर हुए इस हमले के बाद किसी तरह उसके चंगुल से आजाद होने के बाद लहू से नहाई लड़की अपने गले को हाथों से ढंके सीधे अस्पताल की ओर भागी और वहां जाकर गिर पड़ी।

अपनी कथित  प्रेमिका पर हमला करने के बाद उसी जगह आसिफ ने अपने गले को भी चाकुओं से गोद डाला और उसे भी पहले उसी अस्पताल में ले जाया गया जहां पूनम उसके दिए घाव से जिंदगी की जंग लड़ रही थी लेकिन आसिफ की हालत को देखते हुए उसे शहर के स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ पर उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है।

नैनी पुलिस चौकी से महज पचास मीटर की दूरी पर हुई इस वारदात ने पुलिस की नींद उड़ा कर रख दी। पुलिस को समझ नहीं आ रहा है की इस मामले में आरोपी के खिलाफ क्या कार्रवाई करे। पुलिस को हमलावर के होश में आने का इन्तजार है।

उल्लेखनीय यह भी है कि हमले में घायल लड़की और हमलावर दोनों बीएचयू से एमएससी कर रहे हैं। फिलहाल पूनम इलाहाबाद में नर्सिंग की ट्रेनिंग के लिए आई हुई है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com