कैमरे में कैद : एनसीपी पार्षद ने आश्रम में मचाया उत्पात, महिला से बदसलूकी भी की

मुंबई:

ठाणे में बदलापुर के एक आश्रम में डकैती और अपहरण की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। खास बात है कि आरोप जिस शख्स पर लगा है वह एनसीपी का पार्षद है और पुरी वारदात में उसकी सुरक्षा में तैनात सिपाही भी शामिल दिख रहे हैं। आश्रम के महाराज नरेश रत्नाकर ने 1 लाख रुपये लूट की शिकायत की है।

महाराज का आरोप है कि पार्षद आशिष दामले अपने साथ 10 से 12 गुडों के साथ मंगलवार की रात 10 बजे के करीब आश्रम में जबरदस्ती घुसे और मारपीट करनी शुरू कर दी। रुपये भी लूटे, बचाव में जब महाराज ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायर किया तो उन्होंने बंदूक छीन ली और आश्रम से एक युवती को भी अपने साथ अगवा कर ले गए।

यह पुरी वारदात आश्रम मे लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस ने मामले में डकैती और किडनैपिंग का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही लूटपाट में शामिल दोनों पुलिस सिपाहियों को निलंबित किया गया। दोनों के खिलाफ विभागीय जांच का भी आदेश दिया गया है। मामले में एक शख्स को अभी तक गिरफ्तार किया गया है।

सीसीटीवी तस्वीर सामने आने के बाद एनसीपी पार्टी ने पार्षद दामले को पार्टी से निकाल दिया है। राज्य के मुख्यमंत्री ने भी जांच का आदेश दिया है।

हैरानी की बात है कि एक जनप्रतिनिधि जिसकी करोड़ों की संपत्ति है, वह 1 लाख रुपये की लूट क्यों करेगा? पुलिस के पास अभी इसका जवाब नहीं है, लेकिन पता चला है कि सारा कुछ सीसीटीवी तस्वीरों मे दिख रही युवती की वजह से हुआ है।

दामले उससे प्यार करते हैं, लेकिन घरवालों को ये मंजूर नहीं था, इसलिए उन्होंने लड़की को आश्रम में छिपा दिया था।
जब दामले को ये पता चला तो अपने साथियों और सुरक्षा में तैनात सिपाही के साथ आश्रम में घूसकर उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश में तोड़फोड़ और मारपीट की ।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जाता है कि आशिष दामले राजनीति में आने से पहले मिलिट्री में थे इसलिए उन्हें कैप्टन के नाम से भी जाना जाता है।