CCTV VIDEO: दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, चोर ने महिला का मुंह दबाकर चेन और मोबाइल छीना

दिल्ली में महिलाओं के साथ चेन स्नैचिंग के दो सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं.

CCTV VIDEO: दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, चोर ने महिला का मुंह दबाकर चेन और मोबाइल छीना

दिल्ली में महिला से चेन और मोबाइल छीनता बदमाश

नई दिल्ली:

दिल्ली में महिलाओं के साथ चेन स्नैचिंग के दो सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं. इन वारदात के वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि राजधानी दिल्ली में अपराधियों और बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं. पहला मामला 29 जुलाई की दिल्ली के मानसरोवर पार्क इलाके का है. जहां हरदेवपुरी में रात करीब 8:30 बजें हेमलता नाम की एक महिला अपनी मेडिकल रिपोर्ट लेकर घर वापस लौट रही थी तभी पैदल आये एक बदमाश ने महिला का मोबाइल और चेन छीन लिया.

पति को लाठी-डंडों से पीट रहे थे बदमाश, तभी पत्नी ने निकाली पिस्तौल और कर दी फायरिंग, फिर...

इस दौरान बदमाश ने महिला को नीचे गिरा दिया और उसके मोबाइल और ज्लेलरी छीन कर अपने एक साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया. जो सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि महिला अकेली आ रही है, मगर उसके ठीक पीछे-पीछे वह बदमाश आ रहा है. बदमाश का साथी बाइक से महिला को क्रॉस करता है. उसके बाद महिला के पीछे चल रहा शख्स महिला का मुंह दबाकर उससे चेन और मोबाइल छीनता है और फिर अपने साथी के साथ वह बाइक पर सवार होकर फरार हो जाता है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन अब तक बदमाशों का सुराग हाथ नहीं लगा है.

दूसरी घटना इससे एक दिन पहले 28 जुलाई की है. जब एक महिला लक्ष्मी नगर इलाके में सब्ज़ी लेकर बाजार से लौटती है तभी रात करीब 9 बजे 2 लड़के बाइक से पीछा करते हुए आते हैं. जैसे ही महिला अपने घर के लिए गली में घुसती है. बाइक से एक लड़का उतरता है और महिला के चेन और पर्स छीनकर बाइक से भाग जाता है. महिला उनका पीछा कर उन्हें पकड़ने की कोशिश भी करती है लेकिन सफल नहीं हो पाती. इस मामले में भी कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है.
Newsbeep

महिला का पर्स और मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाश को भीड़ ने पीटा, थाने में मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com