NDTV Khabar

दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पहुंची सीबीआई, AAP ने बताई बीजेपी की साजिश

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के घर सीबीआई पहुंची है. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में उनकी पत्नी से पूछताछ हो रही है. इससे पहले मनीष सिसोदिया से भी पूछताछ हुई थी.

2165 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पत्नी से पूछताछ
  2. आप ने बताई केंद्र की साजिश
  3. मनीष सिसोदिया के घर पर भी गई थी सीबीआई
नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के घर सीबीआई पहुंची है. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में उनकी पत्नी से पूछताछ हो रही है. आप ने अपने आधिकारिक बयान में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के घर सीबीआई की छोपमारी को भाजपा नीत केंद्र सरकार की साजिश बताया है. इससे पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने 'टॉक टू एके' कार्यक्रम से संबंधित काम के ठेके देने में कथित तौर पर हुई अनियमितता को लेकर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बयान दर्ज किए. सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा, टॉक टू एके कार्यक्रम घोटाले में दर्ज प्राथमिकी की जांच के लिए अधिकारियों का एक दल सिसोदिया के आवास पर उनका बयान दर्ज करने के लिए गया.

हालांकि उप मुख्यमंत्री कार्यालय ने इसे सीबीआई की सिसोदिया के आवास पर छापेमारी की कार्रवाई बताया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जनसंवाद अभियान के लिए सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा शुरू किए गए कार्यक्रम 'टॉक टू एके' में अनियमितताओं की शिकायतों पर सीबीआई ने यह कार्रवाई की.

सीबीआई की ओर से जारी आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, इस मामले में कुछ बिंदुओं पर स्पष्टीकरण के लिए जांच एजेंसी की टीम सिसोदिया के घर गई थी. सीबीआई ने इसे छापेमारी बताए जाने का खंडन करते हुए कहा कि इसे 'छापामारी या छानबीन' नहीं कहा जा सकता है. सीबीआई ने 'टॉक टू एके' कार्यक्रम में एक निजी जनसंपर्क कंपनी को नियम विरुद्ध तरीके से लाभ पहुंचाने की पहल करने की शिकायत पर इस साल जनवरी में प्रारंभिक जांच (पीई) शुरू की थी.(इनपुट्स भाषा से)

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement