NDTV Khabar

रेयान इंटरनेशनल स्कूल हत्याकांड : केस मिलने के 6 दिन बाद ही सीबीआई को शक हो गया था आरोपी छात्र पर

गुड़गांव की एक अदालत को जांच एजेंसी ने 29 सितंबर को बताया था कि इसने संदिग्ध के पिता के घर की तलाशी ली थी.

148 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेयान इंटरनेशनल स्कूल हत्याकांड :  केस मिलने के 6 दिन बाद ही सीबीआई को शक हो गया था आरोपी छात्र पर

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: रेयान इंटरनेशनल स्कूल में में प्रद्युम्न की हत्या के सिलसिले में पकड़ा गया किशोर छात्र प्रत्यक्ष तौर पर से जांच एजेंसी द्वारा केस लेने के छह दिन के भीतर ही संदेह घेरे में आ गया था. गुरुग्राम की एक अदालत को जांच एजेंसी ने 29 सितंबर को बताया था कि इसने संदिग्ध के पिता के घर की तलाशी ली थी और उन सामानों को अपने पास रखने की इजाजत मांगी थी जिसे उसके घर से जब्त किया गया था. अदालत ने इसकी अनुमति दी थी.

प्रद्युम्न हत्याकांड पर एसआईटी की जांच होने से पहले ही सीबीआई को सौंप दिया गया : हरियाणा पुलिस

इस तलाशी अभियान को जांच ब्यूरो ने गुप्त रखा था क्योंकि एजेंसी इस हत्याकांड में किशोर छात्र के शामिल होने के बारे में और साक्ष्य एकत्र करने की कोशिश कर रही थी. यह पूछने पर कि क्या जांच के दौरान किशोर पर किसी प्रकार का शक था, 22 सितंबर को केस लेने वाली इस जांच एजेंसी ने इस बारे में कुछ नहीं कहा.

वीडियो : गिरफ्तार हुआ 11 वीं का छात्र

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा का छात्र प्रद्युम्न आठ सितंबर को स्कूल के शौचालय के पास पड़ा मिला था. उसका गला कटा हुआ था. घटना से एक घंटा पहले उसके पिता ने उसे स्कूल छोड़ा था. जांच एजेंसी ने इसी स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र को हत्या के मामले में पकड़ा था.  सूत्रों ने बताया कि इस मामले में और लोगों के शामिल होने की आशंका की जांच एजेंसी पता लगा रही है लेकिन अभी तक इस संबंध में किसी से न तो पूछताछ की गयी है और न ही किसी को हिरासत में लिया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement