कर्नाटक PCC चीफ डीके शिवकुमार पर CBI रेड से भड़की कांग्रेस, कहा - न डरेंगे, न झुकेंगे

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अपने ट्वीट में लिखा, "बीजेपी हमेशा से ही बदले की राजनीति और जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश करती रही है."

कर्नाटक PCC चीफ डीके शिवकुमार पर CBI रेड से भड़की कांग्रेस, कहा - न डरेंगे, न झुकेंगे

कांग्रेस नेता के ठिकानों पर छापेमारी को लेकर सिद्धारमैया ने बीजेपी पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

भ्रष्टाचार के आरोपों से जुड़े एक मामले में सिलसिल में केंद्रीय जांच एजेंसी CBI ने आज कांग्रेस नेता और कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डी. के. शिवकुमार (DK Shivakumar) के ठिकानों पर छापेमारी की. कांग्रेस नेता के कर्नाटक, मुंबई और अन्य जगहों पर स्थित परिसरों में छापेमारी की कार्रवाई हुई. छापे को लेकर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बीजेपी पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने हमेशा बदले की राजनीति (Vindictive Politics) की है.  

पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, "बीजेपी हमेशा से ही बदले की राजनीति और जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश करती रही है. कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डीके शिवकुमार के घर पर हालिया सीबीआई छापेमारी उपचुनाव को लेकर हमारी तैयारियों को पटरी से उतारने की एक कोशिश है. मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं."   

आधिकारियों ने बताया है कि प्रवर्तन निदेशालय इनकम टैक्स विभाग की टैक्स चोरी के आरोपों की कार्रवाई के आधार पर एक मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच कर रहा था. इसी दौरान उसे कुछ इनपुट मिले थे, जो पिछले साल उसने सीबीआई को फॉरवर्ड कर दिए थे. सीबीआई ने अब इसी इनपुट के आधार पर केस फाइल किया है, जिसके तहत डीके कुमार के आवास पर छापे मारे गए हैं.

Newsbeep

बता दें कि सीबीआई इस केस में कर्नाटक और मुंबई और कुछ अन्य कुल 14 जगहों पर छापेमारी कर रही है. इसमें डीके शिवकुमार, उनके परिवार के सदस्यों और उनके सहयोगियों के आवास शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com