NDTV Khabar

प्रद्युम्न हत्याकांड: CBI ने बस कंडक्टर अशोक कुमार के रिश्तेदार को नोटिस भेजा

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में गिरफ्तार बस कंडक्टर अशोक कुमार के एक रिश्तेदार को समन भेजा है.

123 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रद्युम्न हत्याकांड: CBI ने बस कंडक्टर अशोक कुमार के रिश्तेदार को नोटिस भेजा

फाइल फोटो

खास बातें

  1. CBI ने बस कंडक्टर अशोक कुमार के रिश्तेदार को नोटिस भेजा
  2. एजेंसी को एक ऑडियो क्लिप प्राप्त हुई
  3. सोशल मीडिया पर यह क्लिप वायरल हो गई है
गुरुग्राम: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में गिरफ्तार बस कंडक्टर अशोक कुमार के एक रिश्तेदार को समन भेजा है. एजेंसी को एक ऑडियो क्लिप प्राप्त हुई, जिसके बाद कुमार के मामा ओ.पी. चोपड़ा को समन भेजा गया. ऑडियो क्लिप में उन्हें यह कहते हुए सुना गया, "हम इसे स्कूल के अधिकारियों पर रख देंगे. स्थिति को शांत होने दो." सोशल मीडिया पर यह क्लिप वायरल हो गई है.

यह भी पढ़ें: प्रद्युम्न हत्याकांड : पिता का दावा, मंत्री ने कहा था CBI जांच की मांग मत करो

कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्न को 8 सितंबर को गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में मृत पाया गया था. उसकी गला काटकर हत्या की गई थी. चोपड़ा को 7 नवंबर को मामले में गिरफ्तार हुए किशोर के रिश्तेदार को यह कहते हुए सुना गया, "मुझे अपने भतीजे को पहले छुड़ाने दो, उसके बाद हम आपके लिए भी एक रास्ता खोज लेंगे और पूरा दोष स्कूल प्रशासन पर डाल देंगे."

VIDEO: रयान स्कूल हत्याकांड : हरियाणा पुलिस पर उठे सवाल
इस मामले में पहले कंडक्टर अशोक कुमार की गिरफ्तारी हुई. हरियाणा पुलिस ने जोर देकर कहा कि कुमार ने ही हत्या की है. बाद में जांच सीबीआई ने संभाली जिसने हत्या के आरोप में स्कूल के ही एक छात्र को गिरफ्तार किया है. कुमार अभी भी जेल में हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement