NDTV Khabar

आईआरसीटीसी होटल घोटाला : सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी को फिर भेजा समन

अब लालू प्रसाद को तीन और और उनके बेटे को चार अक्तूबर को सामने पेश होने के लिए कहा है.

22 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईआरसीटीसी होटल घोटाला : सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी को फिर भेजा समन
नई दिल्ली/पटना: आईआरसीटीसी होटल घोटाला मामले में सीबीआई ने लालू यादव और उनके पुत्र तेजस्वी यादव को नया समन जारी कर किया है. अब लालू प्रसाद को तीन और और उनके बेटे को चार अक्तूबर को सामने पेश होने के लिए कहा है. यह जानकारी सीबीआई के प्रवक्ता ने दी है. गौरतलब है कि इससे पहले लालू प्रसाद के वकील ने एक पत्र के जरिये सीबीआई को बताया कि उनके मुवक्किल जांच के संबंध में सीबीआई के समक्ष पेश नहीं हो पाएंगे. उन्हें इस संबंध में 22 सितंबर को समन जारी किया गया था. सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया, 'लालू की ओर से उनके वकील ने हमें पत्र भेजा है और आईआरसीटीसी मामले में जांचकर्ताओं के समक्ष पेश होने के लिए दो सप्ताह का समय मांगा है.' सीबीआई ने 22 सितंबर को लालू प्रसाद और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव को समन भेजकर 25 और 26 सितंबर को पेश होने को कहा था. 

क्या नीतीश कुमार ने राजनीतिक मजबूरी में बिना अनुमति होने दिया तेजस्वी के मॉल का निर्माण?

इससे पहले सीबीआई ने लालू और उनके बेटे एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को सात सितंबर को समन भेजकर दक्षिण दिल्ली के लोधी रोड इलाके में स्थित मुख्यालय में 11 और 12 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था.
सीबीआई ने लालू के 2004 से 2009 के बीच रेल मंत्री रहते हुए कथित अनियमितताओं के लिए 5 जुलाई को लालू, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया था. ऐसा एक महीने में दूसरी बार हुआ है, जब वह सीबीआई के समक्ष पेश नहीं हुए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement