NDTV Khabar

यशवंत सिन्हा का फिर मोदी सरकार पर हमला: CBI ड्रामा के पीछे राफेल की जांच से बचने का सरकार का प्रयास

यशवंत सिन्हा ने बुधवार को आरोप लगाया कि सीबीआई में चल रहे उथल-पुथल के पीछे राफेल सौदे की जांच से बचने के मोदी सरकार के प्रयास हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यशवंत सिन्हा का फिर मोदी सरकार पर हमला: CBI ड्रामा के पीछे राफेल की जांच से बचने का सरकार का प्रयास

सीबीआई मामले पर यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

सीबीआई में चल रही जंग को लेकर मोदी सरकार बैकफुट पर नजर आ रही है. विपक्षी पार्टियां लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रही है और सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजे जाने को लेकर कई तरह के सवाल दाग रही हैं. इसी बीच सीबीआई बनाम सीबीआई मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा भी कूद पड़े हैं. यशवंत सिन्हा ने बुधवार को आरोप लगाया कि सीबीआई में चल रहे उथल-पुथल के पीछे राफेल सौदे की जांच से बचने के मोदी सरकार के प्रयास हैं. 

CBI विवाद पर राहुल गांधी बोले- PM का मैसेज साफ है, राफेल के इर्द-गिर्द जो आएगा, उसे मिटा दिया जाएगा

कभी भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता यशवंत सिन्हा ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने सीबीआई की विश्वसनीयता को "नष्ट" कर दिया. उन्होंने कहा कि एजेंसी के निदेशक आलोक वर्मा को पद से हटाने का केंद्र का निर्णय "अवैध" है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है. 


CBI में राकेश अस्थाना के खिलाफ जांच कर रहे अफसर का वहां हुआ ट्रांसफर, जहां अंग्रेज कभी देते थे 'काला पानी' की सजा

टिप्पणियां

यशवंत सिन्हा ने यह भी आरोप लगाया कि सरकार किसी जांच से खुद को बचाने के लिए देश के संस्थानों को "नष्ट" करने की खातिर किसी भी हद तक जा सकती है. सिन्हा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सीबीआई निदेशक वर्मा को छुट्टी पर भेजना पूरी तरह से "कानून के खिलाफ" है. उन्होंने कहा कि सीबीआई निदेशक को छुट्टी पर जाने के लिए मजबूर करना उन्हें पद से हटाने के समान है. 

VIDEO: सीबीआई में घमासानः छुट्टी पर भेजे गए आलोक वर्मा और राकेश अस्थाना



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement