कश्मीर: स्नाइपर हमले में BSF जवान और आतंकी हमले में पुलिसकर्मी शहीद

कश्मीर में दो अलग-अलग घटनाओं में एक बीएसएफ तथा एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई.

कश्मीर: स्नाइपर हमले में BSF जवान और आतंकी हमले में पुलिसकर्मी शहीद

श्रीनगर के पास आतंकियों ने पुलिस की बस पर हमला कर दिया

खास बातें

  • सीमा पार से गोलीबारी में BSF के सब इंस्पेक्टर शहीद
  • आतंकियों ने पुलिस की बस पर घात लगाकर किया हमला
  • आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद, तीन अन्य घायल
जम्मू:

कश्मीर में दो अलग-अलग घटनाओं में एक बीएसएफ तथा एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पार से पाकिस्तानी जवानों द्वारा किये गये स्नाइपर हमले में सीमा सुरक्षा बल का एक जवान शहीद हो गया. बल के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

पढ़ें: पुलवामा में सीआरपीएफ की बटालियन पर आतंकी हमला, 3 जवान शहीद

बीएसएफ के अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार करीब शाम पांच बज कर 45 मिनट पर नियंत्रण रेखा के पार से शत्रुतापूर्ण गोलीबारी में सहायक सब इंस्पेक्टर (एएसआई) कमलजीत सिंह (50) घायल हो गये.

पढ़ें: आतंकी हाफिज सईद के खिलाफ कार्रवाई के लिए संयुक्त राष्ट्र से किया अनुरोध

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि पुंछ में कृष्णा घाटी सेक्टर में एक अग्रिम चौकी पर तैनात सिंह का प्राथमिक उपचार किया गया. सेना के एक अस्पताल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया. अधिकारी ने बताया कि एएसआई पंजाब के बठिंडा जिले के मलकाना गांव के रहने वाले थे. वह 1988 में बल से जुड़े थे.

इसके अलावा श्रीनगर के रास्ते में जीवनचौक के पास पुलिस की एक बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया. इस बस में आठ पुलिसकर्मी थे. इनमें एक की मौके पर ही मौत होने तथा तीन के बुरी तरह से जख्मी होने की ख़बर है. आतंकी अधेरा का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए. सुरक्षाबलों द्वारा आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.