इंदौर में लॉकडाउन के बीच नृसिंह जयंती मनाना कुछ भक्तों पर भारी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इंदौर में लॉकडाउन के बावजूद नृसिंह बाजार स्थित नृसिंह मंदिर में नृसिंह जयंती मनाना कुछ भक्तों पर भारी पड़ा. हालांकि तस्वीरों में आरती के वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता दिख रहा है लेकिन पुलिस का कहना है कि उनलोगों ने आरती की अनुमति नहीं ली थी.

इंदौर में लॉकडाउन के बीच नृसिंह जयंती मनाना कुछ भक्तों पर भारी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

नृसिंह जयंती मनाने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर:

इंदौर में लॉकडाउन के बावजूद नृसिंह बाजार स्थित नृसिंह मंदिर में नृसिंह जयंती मनाना कुछ भक्तों पर भारी पड़ा. हालांकि तस्वीरों में आरती के वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता दिख रहा है लेकिन पुलिस का कहना है कि उनलोगों ने आरती की  अनुमति नहीं ली थी.सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां उपस्थित 5 लोगों को पकड़कर थाने ले गई और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. नृसिंह बाजार स्थित प्राचिन नृसिंह मंदिर पर सुबह कुछ लोग एकत्र हो गए और भगवान का पूजन करने लगे. कुछ लोग सड़क पर खड़े होकर आरती करने लगे. हालांकि इन लोगों ने मुंह पर मास्क लगा रखा था लेकिन पुलिस ने कर्फ्यू और लॉकडाउन का उल्लंघन करने की वजह से मामला दर्ज कर लिया.

मध्य प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 107 नए मामले सामने आए हैं और इस तरह प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 3,049 तक पहुंच गया. मध्य प्रदेश सरकार के ताजा स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से 11 लोगों मौत हुई है. इनमें उज्जैन में पांच, जबलपुर एंव इंदौर में दो-दो और सतना एवं भोपाल में एक-एक की मौत शामिल है. राज्य में अब कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 176 हो गई है, जिनमें सबसे अधिक 79 मौतें अकेले इन्दौर में हुई हैं, जबकि उज्जैन में 40, भोपाल में 16, देवास एवं खरगोन में सात-सात, खंडवा में छह, होशंगाबाद, बुरहानपुर, जबलपुर, मंदसौर एवं रायसेन में तीन-तीन और छिंदवाड़ा, आगर मालवा, धार, सतना, शाजापुर एवं अशोकनगर एक-एक मरीज की मौत हुई है.

VIDEO:लॉकडाउन में कार निकालना पड़ा महंगा, मिली ऐसी सजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com