येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस मुख्यालय में जश्न का माहौल, बजे ढोल-नगाड़े, ‘राहुल जिंदाबाद’ के नारे लगे

कर्नाटक में भाजपा नेता बी एस येदियुरप्पा की इस्तीफे की घोषणा के साथ कांग्रेस मुख्यालय में जश्न शुरू हो गया.

येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस मुख्यालय में जश्न का माहौल, बजे ढोल-नगाड़े, ‘राहुल जिंदाबाद’ के नारे लगे

कांग्रेस मुख्यालय में जश्न का माहौल

खास बातें

  • कांग्रेस मुख्यालय में जश्न का माहौल
  • येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद जश्न का माहौल
  • ‘राहुल जिंदाबाद’ के नारे भी लगे
नई दिल्ली:

कर्नाटक में भाजपा नेता बी एस येदियुरप्पा की इस्तीफे की घोषणा के साथ कांग्रेस मुख्यालय में जश्न शुरू हो गया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े बजाए और ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’ के नारे लगाए. कर्नाटक में पिछले कई दिनों से चली आ रही सियासी उठापटक का उस वक्त पटाक्षेप हो गया जब बहुमत का जरूरी आंकड़ा नहीं होने पर येदियुरप्पा ने इस्तीफा दे दिया. येदियुरप्पा के इस्तीफे की खबर आते ही 24-अकबर रोड पर मौजूदा पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: येदियुरप्पा का इस्तीफा, राहुल गांधी बोले- BJP विधायक और स्पीकर राष्ट्रगान से पहले ही चले गये

कई कार्यकर्ता नाच रहे थे तो कई ने ढोल-नगाड़े बजाए. कार्यकर्ताओं ने ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’ और ‘देश का नेता कैसा हो, राहुल गांधी जैसा हो’ के नारे लगाए. पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक से उन लोगों को करार जवाब मिला है जो लोग देश की सभी संस्थाओं पर हमले कर रहे हैं.

VIDEO: राहुल गांधी का पीएम मोदी को संदेश, ‘PM देश से बड़ा नहीं’
कर्नाटक विधानसभा में बीएस येदियुप्पा ने सीएम पद से इस्तीफे का ऐलान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के विधायक और स्पीकर राष्ट्रगान खत्म होने से पहले ही चले गए. इससे साबित होता है कि संस्थाओं का कितना सम्मान करते हैं. इसके साथ ही खबर मिल रही है कि रविवार को जेडीएस के अध्यक्ष एचडी कुमारस्वामी कर्नाटक के नये सीएम पद की शपथ ले सकते हैं. उनके साथ कांग्रेस के जी. परमेश्वर को भी उप मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com