केंद्र सरकार में मुगलों जैसा अहंकार : मनीष सिसोदिया

सिसोदिया ने कहा कि आज के समय की कई घटनाएं मुझे मुगल शासन की याद दिलाती हैं.

केंद्र सरकार में मुगलों जैसा अहंकार : मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने बुधवार को कहा कि केंद्र सरकार में मुगलों जैसा अहंकार है. और वह अपने अहंकार की वजह से ही दिल्ली सरकार को काम नहीं करने दे रही है. महाराणा प्रताप को उनकी जयंती पर याद करते हुए सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार आम जनता को स्वास्थ्य और शिक्षा सुविधा प्रदान करने और लोगों के घर तक राशन पहुंचाने में बिचौलियों की भूमिका समाप्त करने के लिये काम कर रही है. सिसोदिया ने कहा कि आज के समय की कई घटनाएं मुझे मुगल शासन की याद दिलाती हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली सरकार का निजी स्कूलों को आदेश, 'खातों की जांच होने तक फीस न बढ़ाएं'

अकबर की अधीनता स्वीकार करने से मना करने के बाद महाराणा प्रताप को मुगलों से युद्ध करना पड़ा था. सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली की जनता ने अपनी सरकार चुनी है , जो चाहती है कि अपराध की बढ़ती घटनाओं के बारे में शिकायतों के मद्देनजर आरडब्ल्यूए और अन्य लोग यह फैसला करें कि सीसीटीवी कैमरे कहां लगाए जाएं , लेकिन इसमें अड़ंगा लगाया जा रहा है.

VIDEO: पर्चा लीक मामले में मनीष सिसोदिया ने दिया बयान.


कश्मीरी गेट आईएसबीटी पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करते हुए उन्होंने कहा कि मुगलों में अहंकार था, केंद्र में बैठे कुछ लोगों में भी वैसा ही अहंकार है. (इनपुट भाषा से) 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com