NDTV Khabar

हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर बरसे केंद्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर बरसे केंद्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह

केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

जींद:

केन्द्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री बीरेन्द्र सिंह ने अलेवा गांव में जनसभा में कहा कि उनके 40 वर्ष के राजनैतिक कार्यकाल में उन्होंने जो कार्यशैली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में देखी आज तक किसी राजनेता में नहीं देखी।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देश को एक नई दिशा दी है। प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी सही दिशा में काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने जींद जिले के साथ अन्याय किया। यहां के लोग ईमानदार, मेहनती व सच्चे है।

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि वे हमेशा ईमानदारी से क्षेत्र के मुद्दे उठाते रहे हैं और अब भी गलत मामलों में सरकार की आलोचना करने से पीछे नहीं हटते। उन्होंने जींद जिले के लोगों से आह्वान किया कि वे भाजपा का साथ दें और अब तक उपेक्षित रहे जिले को विकास कार्यों में आगे लाएं।


हुड्डा ने सीएलयू के नाम पर प्रदेश को लूटा
उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने सीएलयू के नाम पर प्रदेश को लूटा और दिल्ली में बैठे अपने आकाओं को खुश करने के लिए अनेक गलत काम किए। वह कभी वोट की राजनीति नहीं करते। ईमानदारी व सच्चाई के साथ राजनीति करते है अन्यथा 1977 में जब कांग्रेस पार्टी का पूरे देश में बुरा हाल हुआ था तब भी जींद जिले के लोगों ने उन्हें जिताया था जो इसका प्रमाण है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement