NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर : ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ जवान घायल

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, त्राल कस्बे के अरिबल में स्थित पुलिस और सीआरपीएफ शिविर पर कल रात साढ़े दस बजे आतंकवादियों ने यूबीजीएस ग्रनेड दागा.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर : ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ जवान घायल

(फाइल फोटो )

खास बातें

  1. त्राल में सीआरपीएफ शिविर पर ग्रेनेड फेंका
  2. हमले में एक जवान घायल
  3. रात साढ़े दस बजे आतंकवादियों ने फेंका था बम
नई दिल्ली: कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों के शिविर पर आतंकवादियों द्वारा किये गये ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ जवान घायल हो गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, त्राल कस्बे के अरिबल में स्थित पुलिस और सीआरपीएफ शिविर पर कल रात साढ़े दस बजे आतंकवादियों ने यूबीजीएस ग्रनेड दागा. उन्होंने कहा कि ग्रेनेड के विस्फोट से सीआरपीएफ का एक कांस्टेबल घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर उसकी हालत स्थिर बता रहे हैं. अभी तक किसी आतंकवादी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में शनिवार तड़के 3:30 बजे भी आर्मी पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया था. इसमें 4 जवानों के घायल होने की खबर थी. हमले के बाद पूरे इलाके की घेर लिया और  सेना ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया. घायल जवानों को 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  वहीं, शनिवार को ही पाकिस्तान द्वारा पुंछ इलाके में किए गए सीजफायर उल्लंघन में पति-पत्नी की मौत हो गई और उनके दो बच्चे घायल हो गए. पाकिस्तान की तरफ से की जा रही गोलाबारी का भारतीय सैनिकों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement