NDTV Khabar

कार में मामूली टक्कर से नाराज युवती ने युवक को रॉड से पीटा, VIDEO हो रहा वायरल

सड़क पर कार को लेकर झगड़ा कितना घातक और क्रूर हो सकता है इसका एक नजारा चंडीगढ़ में देखने को मिला. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कार में मामूली टक्कर से नाराज युवती ने युवक को रॉड से पीटा, VIDEO हो रहा वायरल

घटना चंडीगढ़ के ट्रिब्यून चौक की है.

नई दिल्ली:

सड़क पर कार को लेकर झगड़ा कितना घातक और क्रूर हो सकता है इसका एक नजारा चंडीगढ़ में देखने को मिला. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो चंडीगढ़ का है, जहां एक युवती रॉड से युवक को पीट रही है और वहां खड़े लोग तमाशबीन बने हुए हैं. दरअसल, ट्रिब्यून चौक के पास शीतल शर्मा कथित तौर पर लापरवाही से अपनी कार बैक कर रही थी और उसी समय नीतीश की कार ने उनके गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी.

दिल्ली : रोडरेज के बाद सनसनीखेज हत्याकांड का गुनाहगार आखिर पकड़ा गया

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो जारी किया है. वीडियो में अभद्र भाषा है. इसलिए हमने इस वीडियो का इस्तेमाल नहीं किया.


इसके बाद शीतल अपनी कार से नीचे उतरी और नीतीश को गाली दी. इसके बाद शीतल ने नीतीश के ऊपर रॉड से हमला कर दिया. 26 वर्षीय नीतीश ने आरोप लगाया कि शीतल शर्मा लापरवाही से गाड़ी चल रही थी. 

बुलंदशहर : छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने परिवार पर चढ़ा दी गाड़ी, दो महिलाओं की मौत

टिप्पणियां

घटना के बाद पुलिस वैन मौके पर पहुंची और युवती को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसका बयान दर्ज किया गया. उसे जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा. शीतल के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

VIDEO: रोडरेज में कार की बोनट पर घसीटा, केस दर्ज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement