NDTV Khabar

चंद्रबाबू नायूड ने लगाया केंद्र सरकार पर आरोप, कहा- जानबूझकर किचड़ उछाला जा रहा है

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इन मुद्दे को देखने के लिए संयुक्त संसदीय समिति( जेपीसी) के गठन की मांग की. नायडू ने कहा कि राज्य के विभाजन के बाद हमें मदद और मार्गदर्शन की जरूरत थी, इसीलिए हम एनडीए से जुड़े थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चंद्रबाबू नायूड ने लगाया केंद्र सरकार पर आरोप, कहा- जानबूझकर किचड़ उछाला जा रहा है

चंद्रबाबू नायडू की फाइल फोटो

खास बातें

  1. नायडू ने कहा केंद्र सरकार ने हमारी समस्याओं को नहीं सुना
  2. सरकार पर जानबूझकर नजरअंदाज करने का लगाया आरोप
  3. नायडू ने कहा हमें जनता ने विश्वास पर सत्ता दी थी.
नई दिल्ली: टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को केंद्र सरकार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि भाजपा जानबूझकर उनके ऊपर किचड़ उछाल रही है. नायडू ने कहा कि जब से उनकी पार्टी ने आंध्र प्रदेश के लिए विशेष श्रेणी के दर्जे की मांग को लेकर लड़ाई शुरू की है, उसी समय से केंद्र सरकार उनकी विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इन मुद्दे को देखने के लिए संयुक्त संसदीय समिति( जेपीसी) के गठन की मांग की. नायडू ने कहा कि राज्य के विभाजन के बाद हमें मदद और मार्गदर्शन की जरूरत थी, इसीलिए हम एनडीए से जुड़े थे.

यह भी पढ़ें: चंद्रबाबू नायडू ने की अरविंद केजरीवाल से मुलाकात, अविश्वास प्रस्ताव के लिए मांगा समर्थन

उन्होंने कहा कि मैंने संसद में कई बार पीएम मोदी से मिलने की कोशिश की लेकिन उन्होंने हमेशा मुझे नजरअंदाज किया. नायडू ने कहा कि हमने मिलकर अभियान चलाया और लोगों को भरोसा दिलाया कि उनके साथ न्याय होगा. इसलिए लोगों ने हमें वोट दिया. भाजपा से मिलते समय हमनें यह सोचा था कि इससे हमारे राज्य का भी फायदा होगा.  

यह भी पढ़ें: क्षेत्रीय दलों को तेलुगु देशम पार्टी से हाथ मिलाना चाहिए : चंद्रबाबू नायडू

उन्होंने कहा कि जनता के भले के लिए मैं बीते चार साल में कुल 29 बार दिल्ली गया लेकिन मेरी तमाम कोशिशों के बाद ही केंद्र सरकार ने राज्य के लिए कुछ नहीं किया. इस वहज से आंध्र प्रदेश के लोग आज छला हुआ महसूस कर रहे हैं. नायडू ने कहा कि मौजूदा सरकार इन बातों पर पुनर्विचार क्यों नहीं करती?

टिप्पणियां
VIDEO: एनडीए से अलग हुए चंद्रबाबू नायडू.


उन्होंने आरोप लगाया कि बीते 40 वर्षों में मैंने जो विश्वास जीता था जो विश्वास अर्जित किया है, केंद्र उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement