चंद्रबाबू नायडू ने PMO पर लगाया साजिश रचने और अपराधियों की मदद करने का आरोप

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री कार्यालय पर साजिश रचने और अपराधियों की मदद करने का आरोप लगाया है.

चंद्रबाबू नायडू ने PMO पर लगाया साजिश रचने और अपराधियों की मदद करने का आरोप

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो)

खास बातें

  • चंद्रबाबू नायडू ने PMO पर लगाया साजिश रचने का आरोप
  • उन्होंने अपराधियों की मदद करने का भी आरोप लगाया
  • नायडू की तेलुगू देशम पार्टी NDA से अलग हो गई है
अमरावती:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री कार्यालय पर साजिश रचने और अपराधियों की मदद करने का आरोप लगाया है. नायडू की तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से अलग हो गई है. तेदेपा पोलित ब्यूरो के सदस्यों के साथ एक टेलीकॉफ्रेंस के दौरान नायडू ने भाजपा पर तेदेपा के प्रतिद्वंद्वियों का इस्तेमाल कर पार्टी को कमजोर करने और राज्य को राजनीतिक रूप से अस्थिर करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: इन 5 वजहों से TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू ने छोड़ा NDA का साथ

तेदेपा सूत्रों के अनुसार, नायडू ने आरोप लगाया कि भाजपा एक तरफ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और दूसरी ओर अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण की मदद से नाटक चला रही है. नायडू ने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस के महासचिव विजय साईं रेड्डी पीएमओ के चक्कर लगा रहे हैं, जिससे तेदेपा और राज्य के खिलाफ साजिश का पता चलता है. उन्होंने भ्रष्टाचार के मामलों में आरोपी वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाई.एस जगमोहन रेड्डी और विजय साईं रेड्डी की तरफ इशारा करते हुए कहा, "ए1 और ए2 से मुलाकात कर पीएमओ लोगों को क्या संदेश देना चाहता है."

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार को झटका: NDA से बाहर हुई TDP, केंद्र सरकार से पहले ही हो चुकी है अलग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस पर भाजपा के इशारे पर काम करने के अपने आरोप को दोहराते हुए कहा, "पीएमओ में यह आर्थिक मुजरिम क्या कर रहे हैं?" नायडू ने यह भी कहा कि पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले के आरोपी नीरव मोदी जैसे लोगों के पास देश छोड़ने की अनुमति थी. तेदेपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि आंध्र प्रदेश के खिलाफ एक साजिश रची गई है और इसमें शामिल लोगों को जनता के क्रोध का सामना करना होगा.

VIDEO: NDA से अलग हुई चंद्रबाबू नायडू की पार्टी TDP
जन सेना प्रमुख पवन कल्याण द्वारा तेदेपा की आलोचना का हवाला देते हुए नायडू ने कहा कि जो व्यक्ति चार साल तक चुप रहा, उसने अचानक उठकर भाजपा और मोदी पर सवाल उठाने के बजाए उनकी पार्टी के खिलाफ आरोप लगाना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि जन सेना प्रमुख ने वाईएसआर कांग्रेस के साथ सांठगांठ की है.