NDTV Khabar

पवन कल्याण के आरोपों पर बोले चंद्रबाबू नायडू, ‘वो दिल्ली की लिखी पटकथा पढ़ रहे हैं’

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने जन सेना के अध्यक्ष पवन कल्याण द्वारा उनपर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को‘ बेबुनियाद और निरर्थक’ करार दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पवन कल्याण के आरोपों पर बोले चंद्रबाबू नायडू, ‘वो दिल्ली की लिखी पटकथा पढ़ रहे हैं’

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पवन कल्याण के आरोपों पर बोले चंद्रबाबू नायडू
  2. ‘वो दिल्ली की लिखी पटकथा पढ़ रहे हैं’
  3. उन्होंने कहा कि यह पार्टी को कमजोर करने की बड़ी साजिश का हिस्सा है
अमरावती: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने जन सेना के अध्यक्ष पवन कल्याण द्वारा उनपर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को‘ बेबुनियाद और निरर्थक’ करार दिया और कहा कि यह तेलुगु देशम पार्टी को कमजोर करने की बड़ी साजिश का हिस्सा है. तेदेपा नेताओं ने फिल्म स्टार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि वह नई दिल्ली की लिखी पटकथा पढ़ रहे हैं और आरोप लगाया कि इसके पीछे भाजपा है. भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का अप्रत्यक्ष हवाला देते हुए मुख्यमंत्री ने चेताया कि तमिलनाडु जैसा ड्रामा आंध्र प्रदेश में नहीं खेलने दिया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा ने आंध्र-बिहार के लिए मांगा 'यथाश्रेष्ठ' पैकेज, कहा- सर, ये सब क्या हो रहा है, आपने वादा किया था

उन्होंने कहा कि कुछ बड़े नेता वाईएसआर कांग्रेस के नेताओं के साथ मिलकर कल तक ड्रामा कर रहे थे. नायडू ने कहा कि जब उन्हें एहसास हुआ कि ड्रामा विफल हो गया है तो उन्होंने नया ड्रामा शुरू कर दिया. नायडू ने टेलीकॉफ्रेंसिंग के जरिए पार्टी सांसदों और वरिष्ठ नेताओं से आज सुबह कहा, ‘‘ हम जानते हैं कि इन ड्रामों की पटकथा कहां से आ रही है. इस साजिश के पीछे कुछ बड़े नेता हैं. उन्हें नाटक करने दें, अंत में लोग अपना सही फैसला देंगे.’’ जन सेना के प्रमुख पवन कल्याण ने कल रात अपनी पार्टी की चौथी वर्षगांठ के मौके पर नायडू और उनके बेटे पर निशाना साधा और उनपर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: मोदी कैबिनेट से अलग हुए TDP के दोनों मंत्रियों का इस्तीफा मंजूर

टिप्पणियां
कल्याण ने आरोप लगाया कि विभाजन के बाद आंध्र प्रदेश भ्रष्टाचार के मामले में देश का नम्बर एक राज्य बन गया है. तेदेपा प्रमुख ने कहा, ‘‘ मेरे और बेटे के खिलाफ( भ्रष्टाचार के) आरोप निरर्थक और आधारहीन हैं. ये साजिश का हिस्सा है. लोग इसे समझेंगे.’’ 

VIDEO: चंद्रबाबू नायडू ने केंद्र सरकार की आलोचना की
उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि कल्याण इस साजिश का मोहरा बन गए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement