जब तक योगी इस्तीफा नहीं देते... : हाथरस मामले पर बोले भीम आर्मी के चंद्रशेखर आजाद

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि हाथरस गैंगरेप मामले में पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए उनका संघर्ष जारी रहेगा और वह खुद जल्द उसके गांव जाएंगे। चंद्रशेखर ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के इस्तीफा देने तक इंसाफ की उम्मीद नहीं है।

जब तक योगी इस्तीफा नहीं देते... : हाथरस मामले पर बोले भीम आर्मी के चंद्रशेखर आजाद

भीम आर्मी (Bhim Army) के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने कहा है कि हाथरस गैंगरेप मामले में (Hathras gangrape) पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए उनका संघर्ष जारी रहेगा और वह खुद जल्द उसके गांव जाएंगे. उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर भी निशाना साधा. पीड़िता को न्याय की मांग को लेकर शुक्रवार को जंतर-मंतर पर मौजूद चंद्रशेखर ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के इस्तीफा देने तक हाथरस पीड़िता को इंसाफ की उम्मीद नहीं है. सुप्रीम कोर्ट को भी इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए अन्यथा सामूहिक बलात्कार की शिकार लड़की को न्याय मिलने की उम्मीद टूट जाएगी.

हाथरस केस : उमा भारती ने योगी आदित्यनाथ से कहा, 'विपक्षी नेताओं और मीडिया को परिवार से मिलने दें'

चंद्रशेखर ने कहा कि वह हाथरस जाएंगे और संघर्ष जारी रहेगा. उन्होंने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह के अपराधियों को जितना जल्दी हो सके दंडित किया जाना चाहिए, ताकि कोई अन्य इस प्रकार का अपराध करने से डरे. आजाद के मुताबिक वह समर्थकों के साथ हाथरस जाएंगे और जब तक मामला दिल्ली नहीं आ जाता, न्याय मिलने की कोई उम्मीद नहीं है. हाथरस की घटना के विरोध में नागरिक संगठनों के कार्यकर्ता, छात्र, महिलाएं, आम आदमी पार्टी और वामपंथी दलों के नेता शुक्रवार की शाम जंतर-मंतर पर एकत्र हुए थे.

Newsbeep

गौरतलब है कि यह विरोध प्रदर्शन पहले इंडिया गेट पर किया जाना था लेकिन राजपथ क्षेत्र में धारा 144 लागू होने के कारण इसे जंतर मंतर पर आयोजित किया गया. यहां मास्क पहने हुए लोग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के इस्तीफे और पीड़िता के लिए न्याय की मांग कर रहे थे.

हाथरस के एसपी और डीएसपी को निलंबित किया गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)