NDTV Khabar

मुंबई: पीएम मोदी ने कहा- ISRO कोशिश करना कभी बंद नहीं करेगा, हम चांद पर जरूर जाएंगे

PM Narendra Modi ने कहा, मैं इसरो के वैज्ञानिकों से प्रभावित हुआ. जिस लगन से वह दिन रात मेहनत करते हैं, उससे हम उनसे सीख सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई: पीएम मोदी ने कहा- ISRO कोशिश करना कभी बंद नहीं करेगा, हम चांद पर जरूर जाएंगे

PM Narendra Modi: पीएम मोदी ने कहा- हम चांद पर जरूर जाएंगे

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने कहा- ISRO कोशिश करना कभी बंद नहीं करेगा
  2. पीएम मोदी ने कहा- हम चांद पर लैंडिग के सपने को पूरा करेंगे
  3. 'ऑर्बिटर अभी भी चांद के चक्कर काट रहा है, यह बड़ी उपलब्धि'
मुंबई:

पीएम मोदी (Narendra Modi) ने मेक इन इंडिया प्रोग्राम के तहत आज मुंबई मेट्रो के पहले कोच का उद्घाटन किया. नए कोच का पीएम मोदी ने दौरा भी किया. पीएम मोदी ने 20 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स को लॉन्च किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, 'मैं इसरो के वैज्ञानिकों से प्रभावित हुआ. जिस लगन से वह दिन रात मेहनत करते हैं, उससे हम उनसे सीख सकते हैं. किसी भी काम को 3 तरह के लोग करते हैं. एक वो होते हैं जो फेल होने के डर से काम ही नहीं शुरू करते. दूसरा वो जो पहली ही समस्या को देखकर भाग जाते हैं और तीसरे वह होते हैं आखिर तक काम करते हैं और लक्ष्य को हासिल करते हैं. इसरो तीसरी तरह का शख्स है जो कोशिश करना कभी बंद नहीं करेगा.'

मिशन चंद्रयान : पीएम मोदी की इन 10 बातों को साफ संकेत, चांद पर लहराकर रहेगा तिरंगा   


पीएम मोदी (Narendra Modi) ने कहा, 'हम चांद पर लैंडिग के सपने को पूरा करेंगे. ऑर्बिटर अभी भी वहीं है और चांद के चक्कर काट रहा है. यह भी एक बड़ी उपलब्धि है.' पीएम मोदी ने उपनगर विले पार्ले में भगवान गणेश के भी दर्शन किए. महाराष्ट्र के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे मोदी ने यहां मनाए जा रहे गणेश उत्सव में हिस्सा लिया और लोकमान्य सेवा संघ (एलएसएस) के मंडप में भगवान गणेश के दर्शन किए.

जाते-जाते भावुक हो गए पीएम मोदी और इसरो अध्यक्ष के सिवन, गले लगाते ही आंखों में आ गए आंसू  

टिप्पणियां

अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने के बाद पीएम मोदी सीधा यहां पहुंचे थे. महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) हवाई अड्डे पर मोदी का स्वागत करने पहुंचे. कोश्यारी और फडणवीस के अलावा भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल भी मोदी के साथ यहां पूजा अर्चना करने पहुंचे.

इसरो प्रमुख को गले लगाकर भावुक हुए पीएम मोदी​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement