यह ख़बर 21 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

पृथ्वीराज चव्हाण का पीएम के समारोह के बहिष्कार का फैसला 'दुर्भाग्यपूर्ण': बीजेपी

पृथ्वीराज चव्हाण का पीएम के समारोह के बहिष्कार का फैसला 'दुर्भाग्यपूर्ण': बीजेपी

मुंबई के पास 16 अगस्त को एक कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ चव्हाण

मुंबई:

बीजेपी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण के उस फैसले को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताया है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नागपुर में होने वाले कार्यक्रम का बहिष्कार करने की बात कही है। इसके साथ ही बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस को इस बात का आत्ममंथन करना चाहिए कि लोग राज्य के नेतृत्व से 'नाखुश' क्यों हैं।

मोदी को आज नागपुर में एक मेट्रो परियोजना के लिए 'भूमि पूजन' करना है। बीजेपी नेता विनोद तावड़े ने कहा, जब मुख्यमंत्री (चव्हाण) विदर्भ गए, तो किसानों ने उनका विरोध किया। वे बीजेपी कार्यकर्ता नहीं थे। कांग्रेस को यह आत्ममंथन करना चाहिए कि आम आदमी राज्य के नेतृत्व से इतना नाखुश क्यों है?

महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के इस नेता ने कहा, यह हैरान करने वाला और दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का बहिष्कार कर रहे हैं। मैंने उनसे बुधवार को भी बात की और उन्हें कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए कहा।

कांग्रेस शासित राज्यों में मोदी की उपस्थिति वाले समारोहों में सवालों की घटनाओं पर उग्र रुख अपनाते हुए चव्हाण ने बुधवार को कहा था कि वह नागपुर में गुरुवार को होने वाले समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे।

शनिवार को सोलापुर में आयोजित एक समारोह में प्रधानमंत्री ने चार लेन वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 9 का उद्घाटन किया था। यहां चव्हाण को बीच में ही अपनी बात रोकनी पड़ी थी, क्योंकि बीजेपी के समर्थकों ने कथित तौर पर मोदी का नाम लेना शुरू कर दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com