जन शताब्दी एक्सप्रेस के विस्टाडोम कोच वाली खूबसूरत तस्वीरें देखिए, जिन्हें पीएम मोदी ने किया शेयर

Jan Shatabdi Express : ये ट्रेनें स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को देश के अलग-अलग हिस्सों से जोड़ेंगी और पर्यटकों को आसानी से केवड़िया पहुंचने में आसानी होगी

जन शताब्दी एक्सप्रेस के विस्टाडोम कोच वाली खूबसूरत तस्वीरें देखिए, जिन्हें पीएम मोदी ने किया शेयर

Jan Shatabdi: विस्टाडोम कोच में बाहर देखने की ज्यादा बेहतर सहूलियत होती है और ज्यादातर पारदर्शी छत होती है.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जन शताब्दी एक्सप्रेस की तस्वीरें साझा कीं, जो अहमदाबाद और केवड़िया के बीच दौड़ेगी. ये उन सात ट्रेनों में से एक है, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये हरी झंडी दिखाएंगे. पीएम ने ट्वीट किया, "कल जिन ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई जानी है, उनमें अहमदाबाद और केवड़िया के बीच चलने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस शामिल है. इस ट्रेन में विस्टाडोम कोच हैं, कुछ झलक शेयर कर रहा हूं."

विस्टाडोम कोच में बाहर देखने की ज्यादा बेहतर सुविधा होती है और ज्यादातर पारदर्शी छत होती है. ये ट्रेन गुजरात के केवड़िया स्थित विश्व की सबसे ऊंचे मूर्ति स्टेच्यू ऑफ यूनिटी तक आने-जाने के लिए यात्रियों को बेहतर लग्जरी सुविधा प्रदान करेगी. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, अब स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को देखने की कई और वजहें होंगी. शानदार प्रतिमा, सरदार पटेल को श्रद्धांजलि होगी कि यह स्थल देश के विभिन्न क्षेत्रों से रेल मार्ग के जरिये जुड़ेगा.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com