जल्लीकट्टू पर हिंसक प्रदर्शन के दौरान पुलिस बर्बरता से जुड़े वीडियो आए सामने, महिलाओं को पीटा, आगजनी की

जल्लीकट्टू पर हिंसक प्रदर्शन के दौरान पुलिस बर्बरता से जुड़े वीडियो आए सामने, महिलाओं को पीटा, आगजनी की

चेन्नई:

एक औरत अपने घर के दरवाजे पर खड़ी है कि तभी एक पुलिसवाला डंडे के साथ आता है और उसे मारता है. तभी एक अन्य पुलिसवाला भागा हुआ आता है उसी महिला पर प्रहार करता है, तीसरा भी मारने के लिए डंडा उठाता है लेकिन महिला घर के अंदर भाग जाती है. सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे वीडियोज में से यह एक है. जल्लीकट्टू पर हिंसक प्रदर्शन के दौरान पुलिस की बर्बरता को दिखाते वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है.

वीडियो में पुलिसवाले लोगों को बर्बर तरीक़े से पीट रहे हैं, ऑटो में आग लगा रहे हैं, गाड़ियों में तोड़-फोड़ कर रहे हैं. चेन्नई के पुलिस कमिश्नर ने इस पर कहा है कि वह वीडियो फुटेज को देखेंगे और उसके बाद दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी, हालांकि NDTV इंडिया इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

चेन्नई के पुलिस कमिश्नर एस जॉर्ज का बयान
सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहों से लोगों को सतर्क रहना होगा. मैं इसे देखकर हैरान हूं. मेरे इंटेलिजेंस अधिकारियों ने मुझे पुलिसवालों के आगज़नी की घटना में शामिल होने की बात बताई. ये हास्यास्पद है. हम पता लगाएंगे कि किसने यह सब किया है और दोषियों को सज़ा मिलेगी.

यहां देखें वीडियो

कमल हासन ने उठाए सवाल
अभिनेता कमल हासन ने भी इस पर सवाल उठाए हैं और पूछा है कि यह क्या है, कोई इस पर जवाब देगा. कमल हासन इस मुद्दे को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं.

गौरतलब है कि क़रीब एक हफ़्ते तक जल्लीकट्टू की आग में जलने के बाद आख़िरकार तमिलनाडु विधानसभा में जल्लीकट्टू पर बैन हटाने को लेकर बिल पास हो गया हालांकि मरीना बीच पर अब भी क़रीब 200 प्रदर्शनकारी जमे हुए हैं. ये लोग प्रदर्शन के दौरान गिरफ़्तार किए लोगों की रिहाई की मांग कर रहे हैं. इससे पहले चेन्नई, मदुरई समेत राज्य के कई इलाक़ों में हिंसक प्रदर्शन हुए. चेन्नई में मरीना बीच के पास प्रदर्शनकारियों ने आइस हाउस थाने को आग लगा दी. वहीं मदुरई में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच जमकर पत्थरबाज़ी हुई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com