छत्तीसगढ़: जीरम घाटी में पूर्व सांसद महेंद्र कर्मा के PSO से 2013 में नक्‍सलियों द्वारा लूटी गई AK-47 मानपुर में बरामद

गौरतलब है कि अंबागढ़ चौकी-राजनांदगांव जिले के एंटी नक्सल मुख्यालय मानपुर से 7 किलोमीटर दूर परदोनी गांव के जंगल में 7 मई की आधी रात हुए एनकाउंटर में मारे गए चार नक्‍सलियों को ढेर किया गया था. इननक्सलियों के शव के साथ चार घातक हथियार पुलिस ने बरामद किए थे.

छत्तीसगढ़: जीरम घाटी में पूर्व सांसद महेंद्र कर्मा के PSO से 2013 में नक्‍सलियों द्वारा लूटी गई AK-47 मानपुर में बरामद

एनकाउंटर में मारे गए नक्‍सलियों के पास से बरामद हथियार

रायपुर:

छत्तीसगढ़ की जीरम घाटी में पूर्व सांसद (स्‍वर्गीय) महेंद्र कर्मा के पीएसओ से लूटी गई AK-47 राइफल पुलिस ने मानपुर में बरामद की है. राज्‍य में चार हार्डकोर नक्सलियों के एनकाउंटर के साथ मिले चार घातक हथियार में इस एके-47 के मिलने की पुष्टि हुई है. राजनांदगांव के एसपी जितेंद्र शुक्ला ने स्‍वर्गीय कर्मा के पीएसओ से लूटी गई एके-47 के बराबद होने की पुष्टि की है.

गौरतलब है कि अंबागढ़ चौकी-राजनांदगांव जिले के एंटी नक्सल मुख्यालय मानपुर से 7 किलोमीटर दूर परदोनी गांव के जंगल में 7 मई की आधी रात हुए एनकाउंटर में मारे गए चार नक्‍सलियों को ढेर किया गया था. इननक्सलियों के शव के साथ चार घातक हथियार पुलिस ने बरामद किए थे. इनमें वह एके 47 राइफल भी है जिसे नक्‍सलियों ने 25 मई 2013 को झीरम घाटी में नक्सलियों द्वारा कांग्रेसी नेताओं के हत्या के दौरान महेंद्र कर्मा के पीएसओ शहीद सियाराम सिंह (नवमी बटालियन दंतेवाड़ा) से लूटा था. बरामद एके-47 में से एक की पहचान शहीद पीएसओ सियाराम सिंह को आवंटित हथियार के रूप में हुई है.

VIDEO:सुप्रीम कोर्ट ने कहा, प्रवासी मजदूरों से किराया नहीं लें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com