NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने पर्यवेक्षक और समन्वयक की सूची जारी की

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी ने अपने पूर्व सांसदों पर भी भरोसा जताया है. यही वजह है कि पार्टी ने पूर्व सांसद प्रदीप मांझी, बलैया नायक और श्रीनिवास गोमसे को समन्वयक नियुक्त किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने पर्यवेक्षक और समन्वयक की सूची जारी की

रमन सिंह की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस पार्टी ने अपने पर्यवेक्षक और समन्वयक की सूची जारी कर दी है. सोमवार देर रात जारी हुई इस सूची में फिलहाल बस्तर के लिए यह सूची जा रही है. गौरतलब है कि इस साल के अंतर में राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं. पार्टी के महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने जारी की गई सूची को लेकर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र में पार्टी संगठन को सक्रिय करने के लिए समन्वयकों और पर्यवेक्षकों के एक विशेष दल की नियुक्ति के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: डेटा लीक पर कांग्रेस और बीजेपी भिड़ीं, दोनों ओर से आरोपों की बौछार


विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी ने अपने पूर्व सांसदों पर भी भरोसा जताया है. यही वजह है कि पार्टी ने पूर्व सांसद प्रदीप मांझी, बलैया नायक और श्रीनिवास गोमसे को समन्वयक नियुक्त किया है. साथ ही 14 पर्यवेक्षकों की भी नियुक्ति की गई. द्विवेदी ने बताया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के प्रभारी अरुण ओरांव उनकी गतिविधियों पर नजर रखेंगे और समन्वय करेंगे. (इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement