अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने दाऊद से जुड़े सवाल पर NDTV से कहा, मैं किसी से नहीं डरता

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने दाऊद से जुड़े सवाल पर NDTV से कहा, मैं किसी से नहीं डरता

बाली पुलिस की हिरासत में है छोटा राजन

बाली:

इंडोनेशियाई शहर बाली में गिरफ्तार अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के हाथों में हथकड़ी डाल जब पुलिस उसे साथ ले जा रही थी, तभी उसने एनडीटीवी से बातचीत में कहा, मैं किसी से नहीं डरता। इससे पहले बाली के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया था कि वह काफी डरा हुआ है और भारत नहीं जाना चाहता। इस पर एनडीटीवी से जब राजन से पूछा कि क्या उसके डर की वजह दाऊद इब्राहिम है, तो उसने यह बात कही।
(पढे़ं : रियाज भटकल की 'फोटोशॉप्ड' तस्‍वीर की वजह से खुफिया एजेंसियों की नजरों से गिरा छोटा राजन)

बाली के पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, राजन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह जिम्बाब्वे भागने की ताक में था। बाली के दंपसार में एनडीटीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पुलिस कमिश्नर रीनहार्ड नैंगोलन ने कहा, 'वह जिम्बाब्वे जाना चाहता था और उसने हमसे उसे छोड़ने को कहा था। उसने बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया में रहता है और इससे पहले जिम्बाब्वे में रहा करता था और वहीं जाना चाहता है। वह भागने की फिराक में था।' ( पढ़ें - छोटा राजन की अचानक गिरफ्तारी से उठे कई सवाल)

भारत नहीं जाना चाहता राजन
पुलिस आयुक्त ने कहा, 'राजन को मीडिया से दूर एक स्थानीय पुलिस थाने में रखा गया है और वह कभी घबराया हुआ है। वह डरा हुआ लग रहा है। लगातार सिगरेट पिये जा रहा है। वह कह रहा है कि उसकी पत्नी और पिता मर चुके हैं और इसलिए वह भारत नहीं जाना चाहता।' हालांकि राजन की पत्नी सुजाता निकलजे अभी जिंदा है। (पढ़ें - छोटा शकील का दावा, हमारी वजह से गिरफ्तार हुआ राजन)

पूरी तरह स्वस्थ है राजन
अधिकारी ने साथ ही बताया कि वह चिकित्सीय रूप से भी फिट पाया गया है। उन्होंने कहा, हमने उसकी मेडिकल जांच की है और रिपोर्ट में सब कुछ ठीक पाया गया। उसे कोई चिकित्सीय समस्या नहीं और उसने हमे ऐसा कुछ बताया भी नहीं। उनके इस खुलासे से से यह संभावना खारिज होती है कि लिवर और किडनी में समस्या की वजह से यह गैंगस्टर भारत लौटना चाहता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि 55 वर्षीय यह गैंगस्टर भारत में कम से कम हत्याओं और हथियारों एवं ड्रग्स की तस्करी और जबरन उगाही के कई मामलों में वाछित था। ऑस्ट्रेलिया पुलिस की गुप्त सूचना पर बाली पुलिस ने रविवार को सिडनी की फ्लाइट से उतरते ही राजन की हिरासत में ले लिया था। (पढ़ें - मुंबई पुलिस खंगाल रही है राजन की 32 साल की फाइलें)