Covid-19 संकट से निपटने में सहयोग के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में नए कोविड-19 जांच केन्द्रों का उद्घाटन किए जाने के कार्यक्रम से ऑनलाइन जुड़ी बनर्जी ने कहा कि केन्द्र और राज्य की सरकारें निर्वाचित संस्था हैं और दोनों को साथ मिलकर काम करना चाहिए.

Covid-19 संकट से निपटने में सहयोग के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद

ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के संकट से निपटने में सहयोग के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोमव़ार को धन्यवाद दिया, लेकिन साथ ही आरोप लगाया कि ‘‘संवैधानिक पदों पर आसीन कुछ लोग'' लगातार राज्य सरकार को परेशान कर रहे हैं. अपने इस आरोप से बनर्जी अप्रत्यक्ष रूप से पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर निशाना साध रही थी, जो पिछले साल जुलाई में पदभार संभालने के बाद से ही कई मुद्दों को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की सरकार से उलझते रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में नए कोविड-19 जांच केन्द्रों का उद्घाटन किए जाने के कार्यक्रम से ऑनलाइन जुड़ी बनर्जी ने कहा कि केन्द्र और राज्य की सरकारें निर्वाचित संस्था हैं और दोनों को साथ मिलकर काम करना चाहिए. बनर्जी ने किसी का नाम लिए बगैर कहा, ‘‘मैं कोविड संकट पर कई बार विचार-विमर्श करने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद देना चाहती हूं. अभी तक उनकी ओर से कोई असहयोग नहीं हुआ है.

बीमार पति को एम्बुलेंस में चढ़ाने की गुहार लगाती रही महिला, नहीं मिली मदद, हुई मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहती हूं. लेकिन कुछ लोग, जो संवैधानिक पदों पर आसीन हैं, लगातार राज्य सरकार को परेशान कर रहे हैं. यह स्वीकार्य नहीं है.'' बनर्जी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने सोमवार को कहा कि राज्यपाल ने राज्य सरकार की गलतियां बताकर सही काम किया है. उन्होंने कहा, ‘‘तृणमूल सरकार जिस तरह से राज्यपाल का अपमान कर रही है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ.''

VIDEO: बंगाल में जून 2021 तक गरीबों को मिलेगा मुफ्त अनाज: ममता बनर्जी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)