मुख्यमंत्री येदियुरप्पा गुरुवार को नए मंत्रियों को विभाग आवंटित कर सकते हैं

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने मंगलवार को संकेत दिए कि वह हाल ही में मंत्रिमंडल में शामिल किए गए सात नए मंत्रियों को 21 जनवरी को विभागों का आवंटन कर सकते हैं.

मुख्यमंत्री येदियुरप्पा गुरुवार को नए मंत्रियों को विभाग आवंटित कर सकते हैं

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने मंगलवार को संकेत दिए कि वह हाल ही में मंत्रिमंडल में शामिल किए गए सात नए मंत्रियों को 21 जनवरी को विभागों का आवंटन कर सकते हैं.इस तरह के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि मुख्यमंत्री अन्य मंत्रियों के विभागों में भी फेरबदल कर सकते हैं. राज्य के मंत्रिमंडल में 33 मंत्री हैं. एक सवाल के जवाब में येदियुरप्पा ने संवाददाताओं से कहा, '' मैं इसकी (विभागों) घोषणा बृहस्पतिवार को करूंगा. मैं कल (बुधवार) सभी से विचार-विमर्श करूंगा और फिर बृहस्पतिवार को घोषणा करूंगा.''

उल्लेखनीय है कि लंबे इंतजार के बाद येदियुरप्पा ने 13 जनवरी को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करते हुए सात नए मंत्रियों को इसमें शामिल किया था. इसके अलावा मंत्रिमंडल से आबकारी मंत्री एच. नागेश को बाहर किया गया था. शामिल किए गए नए मंत्रियों में विधायक उमेश कट्टी (हुक्केरी), एस. अंगारा (सुल्लिआ), मुरुगेश निरानी (बिल्गी) और अरविंद लिम्बावली (महादेवपुरा) तथा एमएलसी आर. शंकर, एम. टी. बी. नागराज और सी. पी. योगेश्वर शामिल हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com